IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने दी मात, महेंद्र सिंह धोनी ने बताई हार की वजह

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को IPL-2021 में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट से हरा दिया. (PTI)

धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को IPL-2021 में मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट से हरा दिया. (PTI)

MI vs CSK : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने 4 विकेट से हरा दिया. मुंबई की मौजूदा सीजन की चौथी जीत में पोलार्ड ने अहम योगदान दिया जो 87 रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई को सीजन की दूसरी शिकस्त झेलनी पड़ी लेकिन टीम अंकतालिका में टॉप पर बरकरार है.

  • Share this:
नई दिल्ली. तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को IPL-2021 के मुकाबले में 4 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई ने 4 विकेट पर 218 रन बनाए जिसके बाद मुंबई टीम ने 6 विकेट खोकर अंतिम गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने हार का कारण खराब फील्डिंग और अहम मौकों पर विकेट नहीं मिलना बताया.

धोनी ने मैच के बाद कहा, 'यह एक शानदार विकेट था लेकिन अंतर अपनी रणनीति पर काम करने में रहा. ऐसे में गेंदबाजी मुश्किल नहीं थी लेकिन हमने महत्वपूर्ण अंतराल पर कैच छोड़े. टीम के गेंदबाज आगामी मैचों में बेहतर प्रदर्शन करेंगे और इससे सीख लेंगे. अगर आप देखें तो मैच कैसे हाथ से निकल गया. जब हम अपनी रणनीति के अनुसार काम करने आए थे, तब लक्ष्य बहुत दूर लग रहा था. ऐसा करना जरूरी है. इस विकेट पर हिट करना आसान था. इस तरह एक टूर्नामेंट में आप कुछ मैच जीतेंगे और कुछ करीबी मुकाबलें में हार भी झेलेंगे.'

इसे भी पढ़ें, पोलार्ड की धमाकेदार पारी से मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी मात

उन्होंने आगे कहा, 'जब आप हारते हैं तो आप बहुत कुछ सीखते हैं. चाहे हम अंकतालिका में टॉप पर हों, हम एक समय में एक ही मैच के बारे में सोचते हैं. हम शायद ही कभी इस पर ध्यान लगाते हैं कि टीम अंक के मामले में कहां खड़ी है.' धुरंधर कायरन पोलार्ड ने जीत में अहम योगदान दिया और वह 34 गेंदों पर 87 रन बनाकर नाबाद लौटे. मुंबई टीम ने सीजन में चौथी जीत दर्ज की और वह 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर बरकरार है जबकि चेन्नई टीम को 7 मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई 10 अंकों के साथ टॉप पर बरकरार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज