IPL 2021: जडेजा की नजर से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है, राहुल-गेल को आउट कर किया साबित

रवींद्र जडेजा ने क्रिस गेल का अद्भुत कैच लपका (CSK/Twitter)

रवींद्र जडेजा ने क्रिस गेल का अद्भुत कैच लपका (CSK/Twitter)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्‍यों उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्‍डर्स में होती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्‍यों उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्‍डर्स में होती है. उन्‍होंने पंजाब के खिलाफ मुकाबले में अपनी फील्डिंग से एक बार फिर सबको हैरान कर दिया. उनकी गजब की फील्डिंग देखकर फैंस ने तो यहां तक कह दिया कि चीते की चाल, बाज की नजर और जडेजा के डायरेक्‍ट हिट पर संदेह नहीं करते, कभी भी मात दे सकती हैं.

दरअसल जडेजा ने पहले पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल (KL Rahul) को डायरेक्‍ट हिट करके रन आउट किया और फिर बाद में क्रिस गेल का उड़ता हुआ कैच लपक लिया.



जडेजा ने पहले राहुल को रन आउट करके अपना जादू दिखाया. दीपक चाहर की गेंद पर क्रिस गेल ने बैकवर्ड पॉइंट की तरफ शॉट खेला. नॉन स्‍ट्राइक छोर पर खड़े राहुल के सिंगल लेने के लिए कहने पर गेल थोड़े झिझके और दोनों के बीच तालमेल की कमी नजर आई. इतना समय जडेजा के लिए काफी था.
यह भी पढ़ें : 

IPL 2021 Points Table: पहले सप्‍ताह के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एकमात्र अजेय टीम, चेन्‍नई की लंबी छलांग

IPL 2021: विकेट लेते ही तमिल एक्‍टर विजय की तरह डांस करने लगे ब्रावो, रायडू की छूटी हंसी



उन्‍होंने स्‍टंप को निशाना बनाकर बाएं हाथ से स्‍ट्राइक छोर पर सटीक थ्रो कर दिया और राहुल के क्रीज में पहुंचने से पहले बेल्‍स गिरा दी. राहुल को 5 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा. इसके बाद उन्‍होंने हवा में डाइव लगाकर गेल का कैच लपका. पांचवे ओवर में दीपक चाहर की गेंद पर गेल ने बैकवर्ड प्‍वॉइंट की तरफ ड्राइव लगाने की कोशिश की. जडेजा ने दाएं और हवा में डाइव लगाया और अद्भुज कैच लपक लिया. गेल महज 10 रन ही बना सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज