IPL 2021: रवींद्र जडेजा ने धोनी से मिलने के बाद कहा- 2009 वाला उत्साह आज भी कायम

IPL 2021: रवींद्र जडेजा पिछले सीजन में सिर्फ 8 विकेट ले सके थे. (फोटो रवींद्र जडेजा के टि्वटर अकाउंट से)

IPL 2021: रवींद्र जडेजा पिछले सीजन में सिर्फ 8 विकेट ले सके थे. (फोटो रवींद्र जडेजा के टि्वटर अकाउंट से)

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पूरी तरह फिट हो चुके हैं. वे आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलेंगे.

  • Share this:
नई दिल्ली. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के बाद वापसी करने को तैयार हैं. वे चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ गए हैं. वे आईपीएल (IPL 2021) में टीम के पहले मुकाबले में उतर सकते हैं. तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अपने पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. टी20 लीग की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. चेन्नई की टीम पिछले सीजन में 7वें जबकि दिल्ली की टीम रनरअप रही थी. इस बार दिल्ली को नया कप्तान मिला है. श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं. ऋषभ पंत दिल्ली की कमान संभालेंगे.

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुलाकात की फोटो शेयर की है. ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा, ‘जब भी मैं उनसे मिलता हूं, तो ऐसा महसूस होता कि मैं उनसे पहली बार मिल रहा हूं. साल 2009 में उनसे मिलने जैसा उत्साह अभी भी है.’ जडेजा टीम के लिए मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं. चोट के कारण वे इंग्लैंड सीरीज में नहीं उतर सके थे. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनकी जगह अक्षर पटेल को शामिल किया गया.



पिछले दिनों सीएसके को बड़ा तगड़ा झटका लगा. टीम में शामिल तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने परिवार के साथ समय बिताने के लिए आईपीएल से बाहर रहने का फैसला किया है. हालांकि टीम को इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करेन से बड़ी उम्मीदें हैं. भारत और इंग्लैंड सीरीज के खेले गए अंतिम वनडे में करेन ने 8 वें नंबर पर उतरकर नाबाद 95 रन की पारी खेली थी. उन्होंने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया था.
यह भी पढ़ें: IPL 2021: संजना गणेशन ने हनीमून की फोटो शेयर की, बुमराह ने लिखा- फोटो खींचने वाला अच्छा

यह भी पढ़ें: IPL 2021: टी20 में विंडीज के क्रिकेटर बेस्ट, लेकिन इंटरनेशनल में टीम का प्रदर्शन सबसे खराब

जडेजा ने लीग में 100 से अधिक विकेट लिए, 2 हजार से अधिक रन बना चुके हैं



बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा का आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा रहा है. वे अब तक लीग में 184 मुकाबले खेल चुके हैं. 25 की औसत से 2159 रन बनाए हैं. एक अर्धशतक भी जड़ा हैं. वहीं गेंदबाजी की बात की जाए तो उन्होंने 30 की औसत से 114 विकेट झटके हैं. तीन बार चार विकेट और एक बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है. वे चेन्नई की ओर से तीन बार खिताब जीतने वाली टीम में भी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज