• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2021 CHENNAI SUPER KINGS STAR SURESH RAINA AND SAM CURRAN MEME GOES VIRAL

सुरेश रैना का 'घर जाकर पढ़ाई करना' मीम हुआ वायरल, तो सीएसके के स्‍टार ने दिया जवाब

सुरेश रैना ने आईपीएल के इस सीजन में 6 पारियों में 123 रन बनाए थे (PTI)

सुरेश रैना (Suresh Raina) की सैम कुरेन के साथ एक तस्‍वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें रैना कुरेन को कुछ समझाते हुए नजर आ रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर फैंस किसी के भी मजे लेने में पीछे नहीं रहते. अक्‍सर सेलिब्रिटीज को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्‍स बनाए जाते हैं. कभी मीम्‍स ट्रोलिंग के लिए तो कभी महज मजे लेने के लिए. इस बार फैंस के निशाने पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के स्‍टार ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) और सैम कुरेन आ गए. फैंस ने दोनों के काफी मजे लिए और मीम्‍स बनाए. हालांकि इन मीम्‍स को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्‍कान आना तय है. खुद सुरेश रैना भी खुद को रोक नहीं पाए और मीम का जवाब दिया.

    दरअसल रैना और कुरेन की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बात करते नजर आ रहे हैं. जिस पर फैंस ने मजेदार मीम बनाया. मीम के अनुसार रैना कुरेन को कह रहे हैं कि घर लौटने के बाद अच्‍छे से पढ़ाई करना और अगर कोई अनजान शख्‍स चॉकलेट दें तो खा मत लेना.




    कुरेन ने भी अपने ऊपर बने मीम्‍स पर रिएक्‍ट किया है. वहीं इस मीम को देखने के बाद सुरेश रैना भी खुद की हंसी को रोक नहीं पाए और उन्‍होंने इमोजी के साथ जवाब दिया.आईपीएल की बात करें तो लीग के इस सीजन को कोरोना के चलते स्‍थगित कर दिया गया है.



    यह भी पढ़ें : 

    World Test Championship फाइनल के लिए इस दिन इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम

    TOP 10 Sports News : हार्दिक और कुलदीप को टेस्ट टीम में जगह नहीं, सुमित मलिक को ओलंपिक कोटा

    लीग का आधा सफर लगभग पूरा हो चुका था और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान थी. एमएस धोनी की अगुआई में सीएसके ने 7 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की थी. रैना ने 6 पारियों में 123 रन बनाए थे. वहीं इंग्लिश ऑलराउंडर कुरेन ने 24.11 की औसत से 9 विकेट लिए थे. पिछले साल सीएसके ने काफी निराशजनक प्रदर्शन किया था. पहली बार टीम प्‍लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी, मगर इस सीजन वह अपने पुराने वाले ही अंदाज में नजर आ रही थी, मगर तभी उनके सफर को कोरोना ने रोक दिया.