CSK vs PBKS: अब पंजाब किंग्स से होगी धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत, प्लेइंग-XI में हो सकते हैं बदलाव

चेन्नई सुपर किंग्स को 14वें सीजन में उसके पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था. अब उसका सामना पंजाब से होगा.

चेन्नई सुपर किंग्स को 14वें सीजन में उसके पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया था. अब उसका सामना पंजाब से होगा.

IPL 2021 : चेन्नई की शुरुआत सीजन में खराब रही और उसके पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने उसे हरा दिया. वहीं, लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स ने राजस्थान को हराकर सीजन में जीत से आगाज किया. अब वानखेड़े में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. अब तक इन दोनों टीमों के बीच कुल 24 मैच खेले गए हैं जिनमें से 15 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. तीन बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल के 14वें सीजन में हार से शुरुआत के बाद अब शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) से भिड़ेगी. यह सीजन का 8वां मुकाबला होगा. चेन्नई की शुरुआत सीजन में खराब रही और उसके पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने हरा दिया. मुकाबले में 188 रन बनाने के बाद भी चेन्नई की टीम हार से नहीं बच सकी और दिल्ली के बल्लेबाजों, विशेष रूप से पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन किया. अब तक इन दोनों टीमों के बीच कुल 24 मैच खेले गए हैं जिनमें से 15 में चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत दर्ज की है जबकि पंजाब किंग्स को केवल 9 ही मैचों में जीत मिली है.

अब चेन्नई की टीम पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के खिलाफ शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेगी. दूसरी ओर, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा के मालिकाना हक वाली टीम पंजाब ने वानखेड़े में ही पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स पर चार रन से रोमांचक जीत दर्ज की. वैसे तो पंजाब का चेन्नई के खिलाफ कोई खास रिकॉर्ड नहीं है लेकिन मुंबई में खेले गए दो मैचों में से इस फ्रेंचाइजी ने 2014 में एक बार वापस धोनी की कप्तानी वाली टीम को हराया था.

इसे भी पढ़ें, विराट कोहली की इस हरकत पर मैच रेफरी ने लगाई फटकार

वानखेड़े स्टेडियम में पिच बल्लेबाजों के लिए खास तौर पर मददगार साबित होती रही है. गेंदबाज इस पिच पर संघर्ष करते ही नजर आए हैं, हालांकि 29 डिग्री सेल्सियस के तापमान के चलते किसी तरह की बारिश या मौसम खराब होने के आसार नहीं हैं. पंजाब की टीम ने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की थी, इसी के कारण कुछ खास बदलाव प्लेइंग-XI में नजर नहीं आता है. रिली मेरेडिथ की जगह क्रिस जॉर्डन को मौका दिया जा सकता है.
संभावित प्लेइंग-XI

पंजाब किंग्स: मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन, क्रिस जॉर्डन, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी

चेन्नई सुपर किंग्स



ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज