CSK vs RCB: चेन्नई और बैंगलोर की टीम में दो-दो बदलाव, नवदीप सैनी को विराट ने दिया मौका

csk vs rcb live: आईपीएल में आज चेन्नई और बैंगलोर के बीच भिड़ंत हो रही है.

csk vs rcb live: आईपीएल में आज चेन्नई और बैंगलोर के बीच भिड़ंत हो रही है.

IPL 2021, CSK vs RCB Playing 11: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच अब तक 26 मुकाबले में हुए हैं जिसमें सीएसके का पलड़ा भारी रहा है. चेन्नई ने 19 मैचों में जीत हासिल की है जबकि आरसीबी 9 बार जीतने में सफल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 3:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल के 14वें सीजन का 19वां मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के बीच खेला जा रहा है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. चेन्नई की टीम में मोईन अली की जगह इमरान ताहिर और लुंगी एनगिडी की जगह ड्वेन ब्रावो को शामिल किया गया है. आरसीबी में केन रिचर्डसन की जगह डेनियल क्रिश्चियन की वापसी हुई है. वहीं नवदीप सैनी आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच खेलेंगे. उन्हें शाहबाज अहमद की जगह शामिल किया गया है.

आरसीबी ने सीजन में अपना एक भी मैच नहीं गंवाया है तो दूसरी तरफ सीएसके लगातार तीन मैच जीत चुकी है. धोनी की टीम चेन्नई को सीजन के उसके पहले मैच में शिकस्त मिली लेकिन फिर उसने लगातार तीन मुकाबले जीते. वहीं, आरसीबी लगातार 5वीं जीत दर्ज करने के लक्ष्य के साथ उतरी है. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी के बीच अब तक 26 मुकाबले में हुए हैं जिसमें सीएसके का पलड़ा भारी रहा है. चेन्नई ने 19 मैचों में जीत हासिल की है जबकि आरसीबी 9 बार जीतने में सफल रहा है.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- विराट कोहली (कैप्टन), देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, डेन क्रिश्चियन, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज.
चेन्नई सुपर किंग्स - फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम करेन, शार्दुल ठाकुर, ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और दीपक चाहर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज