बड़ी खबर: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच नहीं खेलेगी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स!

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैंप में कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है  (PIC: PTI)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैंप में कोरोना वायरस की एंट्री हो गई है (PIC: PTI)

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के खेमे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के तीन मामले सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामले सामने आने के बाद फ्रेंचाइजी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) के खिलाफ न खेलने फैसला लिया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन में भी कोरोना (Coronavirus) ने दस्‍तक दे दी है. पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ियों के कोरोना से संक्रमित होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच को स्‍थगित कर दिया गया था. वहीं अब बड़ी खबर आ रही है कि 3 पॉजीटिव केस आने के बाद चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच न खेलने का फैसला लिया है. इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि हम 6 दिन के लिए क्‍वारंटीन में रहेंगे और हमनें बीसीसीआई को जानकारी दे दी है कि हम राजस्‍थान के खिलाफ मैच नहीं खेल सकते.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीएसके टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. टीम का बाकी दल, जो फिलहाल दिल्ली में है, उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले पर भी लटकी तलवार 

इसका मतलब है कि न सिर्फ राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ सीएसके का मैच स्‍थगित होगा, बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच पर भी संकट मंडराने लगा है. सीएसके और हैदराबाद के बीच 7 मई को मुकाबला खेला जाना है. हालांकि सीएसके और राजस्‍थान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.
यह भी पढ़ें : 

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम को क्‍वारंटीन होने का दिया आदेश!

कोरोना संक्रमित KKR के इस खिलाड़ी की पत्‍नी है डॉक्‍टर, बहन कर रही मरीजों का इलाज



आईपीएल के इस सीजन में सीएसके के प्रदर्शन की बात करें तो टीम शानदार फॉर्म में चल रही है. पिछले सीजन टीम नॉकआउट राउंड में पहुंच भी नहीं पाई थी, मगर इस सीजन वह अपने पुराने ही अंदाज में नजर आ रही है. सीएसके ने अभी तक खेले अपने 7 मैचों में से सिर्फ दो ही मुकाबले गंवाए हैं और 5 में जीत हासिल की है. कुल 10 अंकों के साथ चेन्‍नई पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज