IPL 2021 से पहले चेतेश्वर पुजारा ने की छक्कों की बारिश, बदला बैटिंग स्टाइल, देखें Video

IPL 2021 से पहले चेतेश्वर पुजारा ने की छक्कों की बारिश!
(PC-AP)

IPL 2021 से पहले चेतेश्वर पुजारा ने की छक्कों की बारिश! (PC-AP)

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने 50 लाख रुपये में खरीदा, टीम इंडिया का ये टेस्ट स्पेशलिस्ट 14वें सीजन के लिए जबर्दस्त तैयारी कर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स का हर खिलाड़ी जमकर प्रैक्टिस कर रहा है. इन्हीं में से एक खिलाड़ी ऐसा है जो पूरे 7 साल बाद आईपीएल में खेलता दिखेगा. बात हो रही है टीम इंडिया की नई दीवार चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की. चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट में तो टीम इंडिया के मैच विनर हैं लेकिन टी20 क्रिकेट में उनका कद उस तरह का नहीं माना जाता. हालांकि पुजारा पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने भरोसा जताया है और आईपीएल 2021 के लिए अपनी टीम में शामिल किया है. पुजारा भी खुद को साबित करने के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो चुका है.

चेतेश्वर पुजारा वीडियो में बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं और नेट्स पर हर गेंदबाज के खिलाफ हवाई शॉट खेल रहे हैं. पुजारा को उनके डिफेंस और ग्राउंड शॉट्स के लिए जाना जाता है लेकिन वीडियो में पुजारा लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं.

पुजारा ने बदला बैटिंग स्टाइल

चेतेश्वर पुजारा के इस वीडियो में बहुत ही खास बात देखने को मिली है. पुजारा ने आईपीएल के लिए अपने बल्लेबाजी स्टाइल में बदलाव किया है. आमतौर पर अपना बल्ला नीचे रखने वाले पुजारा के बल्ले की बैकलिफ्ट काफी ऊपर दिखाई दे रही है. जिसके जरिये वो शॉट्स में ज्यादा ताकत लगा रहे हैं.


IPL 2021 में नहीं बिकने को जेसन रॉय ने बताया था शर्मनाक, अब सनराइजर्स हैदराबाद ने दिया मौका

पुजारा का आईपीएल रिकॉर्ड



चेतेश्वर पुजारा का आईपीएल रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है. इस बल्लेबाज ने 30 मैचों में महज 20.52 की औसत से 390 रन बनाए हैं. पुजारा का स्ट्राइक रेट भी 100 से कम है. साथ ही उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है. वैसे पुजारा के टी20 करियर की बात करें तो उन्होंने इस फॉर्मेट में एक शतक लगाया है. वो 56 टी20 पारियों में 1356 रन बना चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज