IPL 2021: क्रिस गेल ने दिखाई माइकल जैक्सन की मून वॉक, पंजाब किंग्स ने कहा- क्वारंटीन का खेल खत्म, बाहर आ गए तुहाडे फेवरेट

IPL 2021: नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने क्रिस गेल को रिटेन किया था (Punjab Kings/Instagram)

IPL 2021: नीलामी से पहले पंजाब किंग्स ने क्रिस गेल को रिटेन किया था (Punjab Kings/Instagram)

IPL 2021: पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 में अपने सफर की शुरुआत 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करेगी. पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला 12 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है.

  • Share this:
नई दिल्ली. 'यूनिवर्स बॉस' के नाम से मशहूर विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) का पॉप म्यूजिक के प्रति लगाव जगजाहिर है. व्हाइट बॉल क्रिकेट के सबसे शानदार बल्लेबाजों में शुमार वेस्टइंडीज के लीजेंडरी बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में माइकल जैक्सन के मशगूर गाने पर मूनवॉक और अपने डांसिग मूव्स दिखाए हैं. क्रिस गेल के डांस का यह वीडियो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) ने शेयर किया है. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. क्रिस गेल को आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने रिटेन किया था. वह एक बार फिर आईपीएल में अपने बल्ले का कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं.

आईपीएल के नियमों के मुताबिक, पंजाब किंग्स के क्रिस गेल ने भी अब अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है और प्रैक्टिस के लिए मैदान पर आ गए है. गेल ने होटल के कमरे में क्वारंटीन पीरियड पूरा होने की खुशी मनाते हुए माइकल जैक्सन के गाने पर डांस किया था. इस दौरान ने उन्होंने शानदार मूनवॉक से भी सभी का दिल जीत लिया.

IPL 2021: आईपीएल पर कोरोना का साया, बीसीसीआई ने एयरपोर्ट पर अलग चेक-इन काउंटर की मांग की

IPL 2021: उसेन बोल्ट ने RCB को दिया खास मैसेज, विराट-डिविलियर्स ने किया रिएक्ट



पंजाब किंग्स ने क्रिस गेल के इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- 'क्वारंटीन का खेल खत्म, बाहर आ गए तुहाडे फेवरेट- क्रिस गेल.' इस वीडियो में गेल माइकल जैक्सन के ब्लॉकबस्टर हिट स्मूथ क्रिमिनल पर डांस कर रहे हैं. क्रिस गेल का यह डांस वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वह जमकर इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं.



बता दें कि क्रिस गेल के इस डांस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस दिग्गज बल्लेबाज ने हाल ही में दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है. क्रिस गेल की नजर वेस्टइंडीज के साथ टी20 विश्व कप में अपनी जगह बनाने पर है, जो आईसीसी के प्रमुख कार्यक्रम में उनकी तीसरी उपस्थिति होगी.

पंजाब किंग्स ने क्रिस गेल के अलावा केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, और निकोलस पूरन को आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले रिटेन किया था. पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 में अपने सफर की शुरुआत 2008 की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करेगी. पंजाब और राजस्थान के बीच मुकाबला 12 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. पंजाब किंग्स 2014 के बाद से प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है.

IPL 2021 Punjab Kings Full Squad: लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सरफराज खान, दीपक हुडा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बररार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, इशान पोवेल, दर्शन नालकंडे, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरूख खान, रिले मेरेदिथ, मोएसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फेबियन एलेन और सौरभ कुमार.

सहायक स्टाफ: अनिल कुंबले (क्रिकेट ऑपरेशन निदेश्क), एंडी फ्लावर (सहायक कोच), अविनाश वैद्य (क्रिकेट ऑपरेशन जनरल मैनेजर), वसीम जाफर (बल्लेबाजी कोच), जोंटी रोड्स (फील्डिंग कोच), डेमिएन राइट (गेंदबाजी कोच).
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज