IPL 2021: क्रिस लिन करेंगे मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू, रोहित शर्मा ने सौंपी कैप

क्रिस लिन को रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कैप सौंपी.

क्रिस लिन को रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की कैप सौंपी.

केकेआर के लिए ओपनिंग संभाल चुके क्रिस लिन इस मैच से मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करेंगे. बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में उन्हें टीम कैप सौंपी. उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के 20 वर्षीय पेसर मार्को जेनसन भी डेब्यू करेंगे.

  • Share this:
चेन्नई. दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल (IPL-2021) के 14वें सीजन की शुरुआत हो गई है. इस सीजन का पहला मैच रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है. क्रिस लिन इस मैच से मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करेंगे. बैंगलोर के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में उन्हें टीम कैप सौंपी.

30 साल के लिन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए चार वनडे और 18 टी20 मैच खेले हैं. टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में उन्होंने कुल 291 रन बनाए हैं और उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 44 है. लिन इससे पहले केकेआर के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल करियर में इस मैच से पहले तक कुल 41 मैच खेले हैं और 1280 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 93 रन है.



क्रिस लिन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए ओपनिंग संभाल चुके हैं. मैच से पहले रोहित ने उन्हें टीम कैप सौपी. आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है. उनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के 20 वर्षीय लेफ्ट आर्म पेसर मार्को जेनसन भी इस मैच से डेब्यू करेंगे. जेनसन ने अब तक 14 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 54 विकेट लिए हैं. वहीं, दस टी20 मैचों में उन्होंने 6 विकेट लिए हैं. वह अभी तक अंतरराष्ट्रीय पदार्पण नहीं कर सके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज