Home /News /sports /

IPL 2021: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड को अंगूठी भी पहनाई; देखें वीडियो

IPL 2021: दीपक चाहर ने मैच के बाद किया प्रपोज, गर्लफ्रेंड को अंगूठी भी पहनाई; देखें वीडियो

IPL 2021: दीपक चाहर ने मैदान पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज. (Deepak chahar instagram)

IPL 2021: दीपक चाहर ने मैदान पर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज. (Deepak chahar instagram)

IPL 2021: चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैदान पर ही गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इतना ही नहीं उन्हाेंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद (CSK vs PBKS) उन्हें अंगूठी भी पहनाई.

    दुबई. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक मुकाबले के दौरान गुरुवार को अनोखी घटना देखने को मिली. सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने मैदान पर गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी भी पहनाई. सीएसके और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच मैच के दौरान यह वाकया देखने को मिला. हालांकि सीएसके को मैच में हार झेलनी पड़ी. स्टेडियम में मौजूदा फैंस ने इस पल का आनंद भी लिया.

    मैच में सीएसके ने पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 134 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने लक्ष्य को 13 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से पंजाब ने मैच को 6 विकेट से जीत लिया. कप्तान केएल राहुल 98 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि जीत के बाद भी पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल है. टीम 12 अंक के साथ छठे स्थान पर है.

    दीपक चाहर को मिला एक विकेट

    दीपक चाहर के लिए मैच हालांकि अच्छा नहीं घटा. उन्होंने 4 ओवर में 48 रन दिए और एक विकेट लिया. मौजूदा आईपीएल सीजन की बात की जाए तो उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है. उन्होंने अब तक 13 मैच में 30 की औसत से 13 विकेट लिए हैं. 13 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इकोनॉमी 8.36 की है. वे टीम की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. शार्दुल ठाकुर ने सबसे अधिक 18 विकेट लिए हैं.

    यह भी पढ़ें: T20 World cup: पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुना, बल्लेबाज ने अपने ही देश में बना दिया रिकॉर्ड

    सीएसके ने 14 में से 9 मैच जीते

    आईपीएल के मौजूदा सीजन की बात की जाए तो सीएसके ने 14 में से 9 मैच जीते. टीम 18 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है. उसके दूसरे नंबर पर रहना तय माना जा रहा है. क्योंकि आरसीबी का रनरेट बेहद खराब है. ऐसे में उसे फाइनल में पहुंचने के 2 मौके मिलेंगे. पिछले सीजन में सीएसके की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, CSK vs PBKS, Deepak chahar, IPL 2021, Off The Field

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर