• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET IPL 2021 CSK NEW RECRUIT HARISHANKAR REDDY CASTLES MS DHONI IN PRACTICE MATCH WATCH VIDEO

IPL 2021: सीएसके के इस नए गेंदबाज ने उड़ाई धोनी की गिल्ली, देखें VIDEO

हरिशंकर रेड्डी ने महेंद्र सिंह धोनी को क्लीन बोल्ड किया (Twitter)

इस गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी (Harishankar Reddy) है और उन्होंने प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी (MS Dhoni) को क्लीन बोल्ड कर दिया. आंध्र प्रदेश के इस युवा तेज गेंदबाज को वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) ऐसी पहली टीम बन गई है, जिसने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में येलो आर्मी के कुछ सदस्य इस महीने की शुरुआत में ही चेन्नई पहुंच गए थे. चेन्नई पहुंचने के बाद इन सभी खिलाड़ियों ने चेन्नई पहुंचने के बाद पांच दिन का जरूरी क्वारंटीन पीरियड पूरा किया और इसके बाद तैयारी के लिए मैदान पर उतर गए. सीएसके के खिलाड़ी अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में अभ्यास कर रहे हैं. पिछले साल भी सीएसके ने यूएई जाने से पहले कैंप की शुरआत कर दी थी. इस बार भी फ्रेंचाइजी ने सीजन की तैयारियों का निर्णय किया.

    महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में ये तैयारियां शुरू हुईं. संभवतः धोनी इस साल भी सीएसके की टीम की कप्तानी करेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर टीम के प्रैक्टिस सेशन के वीडियो और तस्वीरें लगातर शेयर की जा रही हैं. ऐसे में सीएसके के एक युवा गेंदबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो इस युवा गेंदबाज को महेंद्र सिंह धोनी की गिल्ली उड़ाते हुए देखा जा सकता है.

    IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम का ऐलान, सूर्यकुमार यादव और प्रसिद्ध कृष्णा को मिला मौका

    IND vs END: प्रसिद्ध कृष्णा ने बनाई टीम इंडिया में जगह, जानें KKR के पेसर का पूरा करियर

    इस गेंदबाज का नाम हरिशंकर रेड्डी (Harishankar Reddy) है और उन्होंने प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी को क्लीन बोल्ड कर दिया. आंध्र प्रदेश के इस युवा तेज गेंदबाज को वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है. हरिशंकर रेड्डी ने 5 लिस्ट ए के मैच खेले हैं. वह 13 टी-20 भी खेल चुके हैं. रेड्डी को चेन्नई ने बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा था. परंपरागत रूप से चेन्नई अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा करती है लिहाजा यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रेड्डी प्लेइंग 11 में जगह बना पाएंगे.



    जहां तक अगले सेशन का सवाल है धोनी टीम के कप्तान होंगे और सुरेश रैना उनके सहायक होंगे. पिछले साल पारिवारिक कारणों से रैना ने अपना नाम वापस ले लिया था. रैना और हरभजन सिंह की अनुपस्थिति में चैन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. चेन्नई को अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलना है. उनका अगला मैच 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स से होगा.