IPL 2021: CSK ने उप-कप्तान का नाम घोषित नहीं किया, सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा में फंसा पेंच!

IPL 2021: सुरेश रैना ने विवाद के बाद पिछला सीजन नहीं खेला था. (Photo CSK twitter)

IPL 2021: सुरेश रैना ने विवाद के बाद पिछला सीजन नहीं खेला था. (Photo CSK twitter)

सीएसके (CSK) की टीम महेंद्र सिंह धोनी के नाम से जानी जाती है. इसके बाद भी टीम ने अब तक उप-कप्तान का नाम आईपीएल (IPL 2021) के लिए घोषित नहीं किया है. टीम का पहला मैच 10 अप्रैल को होना है.

  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को आईपीएल (IPL 2021) का अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलना है. इसके बाद भी टीम ने अब तक उप-कप्तान का नाम घोषित नहीं किया है. मैनेजमेंट ने कहा कि अभी उप-कप्तान को लेकर किसी तरह की जल्दी नहीं है. आगे इनके नाम की घोषणा कर दी जाएगी. जानकारी के अनुसार सुरेश रैना (Suresh Raina) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच उप-कप्तान का मामला फंस गया है.

चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि हमारे लिए उप-कप्तान अभी जल्दबाजी वाला मुद्दा नहीं है. हमने इसे टीम मैनेजमेंट पर छोड़ दिया है. वे आगे के कुछ राउंड में इस पर फैसला करेंगे. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड ने पारिवारिक कारणों से आईपीएल में नहीं खेलने का फैसला किया है. सीएसके ने उनकी जगह अब तक किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया है. तीन बार की चैंपियन चेन्नई की टीम पिछले सीजन में 7वें नंबर पर रही थी.

बीसीसीआई कठिन समय पर सही निर्णय लेगा

कोरोना के बढ़ते केस के कारण मुंबई में आयोजन को लेकर संशय है. लेकिन चेन्नई की टीम इससे चिंतित नहीं है. काशी विश्वनाथन ने कहा कि टीम के साथ जुड़ने वाले सभी लाेग अच्छे हैं और सभी की रिपोर्ट निगेटिव भी है. हालांकि यह समय थोड़ा कठिन है. उन्होंने कहा कि मुंबई में सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं और बायो बबल में हैं. सभी की तरह हम भी चिंतिंत हैं. लेकिन हमने इस बारे में बीसीसीआई से कुछ भी नहीं कहा है. हमें यकीन है कि कठिन समय पर बोर्ड सभी फ्रेंचाइजी के लिए सही निर्णय लेगा.
यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल के लिए दक्षिण अफ्रीका के 5 खिलाड़ियों ने छोड़ी इंटरनेशनल सीरीज, फ्रेंचाइजी गदगद

यह भी पढ़ें: IPL 2021: पहले मैच में नहीं खेलेंगे क्विंटन डि कॉक, इस प्लेइंग-11 के साथ उतर सकती है मुंबई इंडियंस की टीम

शुरुआती 5 मुकाबले मुंबई में खेलने हैं



सीएसके को टी20 लीग के शुरुआती 5 मुकाबले मुंबई में ही खेलने हैं. मुंबई में कुल 10 मुकाबले खेले जाने हैं. कोरोना के ही कारण इस बार सिर्फ 6 वेन्यू पर मुकाबले कराए जा रहे हैं. कोई भी टीम हाेम ग्राउंड पर मैच नहीं खेलेगी. हर टीम चार वेन्यू पर जाएगी. प्लेऑफ और फाइनल के मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होंगे. टी20 लीग की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. फाइनल 30 मई को खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज