IPL 2021: धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में जड़े लंबे-लंबे छक्के, CSK ने शेयर किया वीडियो

IPL 2021: धोनी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं (CSK /Twitter)

IPL 2021: धोनी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं (CSK /Twitter)

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी. वहीं, आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होगा. ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.

  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में धोनी इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन (IPL 2021) शुरू होने से पहले नेट्स में जमकर छक्के जड़ते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी पिछले काफी वक्त से आईपीएल के आगामी सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं. धोनी ने आईपीएल 2021 की तैयारी के लिए पिछले महीने चेन्नई में ट्रेनिंग कैंप ज्वॉइन कर लिया था. धोनी की अगुवाई में बाकी खिलाड़ियों ने भी धीरे-धीरे कैंप ज्वॉइन किया और प्रैक्टिस शुरू कर दी.

आईपीएल का यूएई में खेला गया पिछला सीजन महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के लिए ही काफी खराब रहा था. धोनी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 25 की औसत और 116.27 के स्ट्राइक रेट से महज 200 रन बनाए थे. इस दौरान वह एक भी शतक नहीं बना सके थे. सीएसके की टीम पर प्वॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर रही थी. आईपीएल इतिहास का यह पहला मौका था, जब सीएसके प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. पिछले साल के खराब परफॉर्मेंस को भुलाकर टीम और धोनी की कोशिश यही है कि वे इस सीजन को शानदार बनाए और सीएसके को एक और खिताब दिलाएं.

IPL 2021: आईपीएल में लक्ष्य का पीछा करना होगा आसान, सभी 6 वेन्यू के रिकॉर्ड इसके गवाह

IPL 2021: विराट कोहली बना सकते हैं खास रिकॉर्ड, अब तक कोई भारतीय ऐसा नहीं कर सका
39 साल के धोनी ने पिछले साल ही 15 अगस्त की शाम इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. इससे पहले वह आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के बाद कोई मैच नहीं खेले थे, फिर आईपीएल 2020 में खेले थे. इस दौरान उन्होंने प्रतियोगी क्रिकेट नहीं खेला है. ऐसे में धोनी की आगाजी सीजन को बेहतर बनाने और अपनी फॉर्म हासिल करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. सीएसके के ट्रेनिंग सेशन में धोनी में फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं. सीएसके के शेयर किए गए इस वीडियो में तीन बार की चैंपियन सीएसके के कप्तान धोनी नेट्स में लंबे-लंबे छक्के जड़ रहे हैं.







बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अबतक अपने आईपीएल करियर में 204 मैचों में 4632 रन बनाए हैं. उम्मीद है कि आईपीएल के इस आगामी सीजन में वह 5000 रनों के बेंचमार्क को पार कर लेंगे. इसके साथ ही धोनी की कोशिश होगी कि वह अपनी टीम को चौथा आईपीएल खिताब जिताए. पिछले साल आईपीएल से निजी कारणों से अपना नाम वापस लेने वाले सुरेश रैना इस सीजन में वापस लौट आए हैं. उनके टीम में वापस आने से सीएसके के बैटिंग लाइनअप को मजबूती मिलेगी. इस साल सीएसके ने आईपीएल ऑक्शन में ऑलराउंडर्स मोईन अली और कृष्णप्पा गौतम को खरीदा है. यह दोनों टीम के बैटिंग लाइनअप को मजबूत करने का काम करेंगे.

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी. वहीं, आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होगा. ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज