IPL 2021: धोनी ने ट्रेनिंग सेशन मे लगाए बड़े छक्के, चेपॉक के बाहर पहुंची गेंद- VIDEO

IPL 2021: सीएसके के कैंप में महेंद्र सिंह धोनी और खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है (CSK/Twitter)

IPL 2021: सीएसके के कैंप में महेंद्र सिंह धोनी और खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है (CSK/Twitter)

IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी ने भी आईपीएल 2020 के बाद एक बार फिर से बल्ला थाम लिया है और पूरी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 2:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) का शेड्ल जारी हो गया है. 9 अप्रैल को पहला और 30 मई को फाइनल खेला जाएगा. आईपीएल के पिछले सीजन में बेहद खराब परफॉर्म करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2021 की तैयारियां शुरू कर दी हैं. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में सीएसके का ट्रेनिंग कैंप शुरू हो गया है और खिलाड़ियों ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है. आईपीएल 2021 ऑक्शन से पहले कुछ दिग्गजों के रिटायर होने और कुछ को रिलीज करने के बाद येलो आर्मी टीम के संयोजन पर काम कर रही है.

आईपीएल को अब एक महीने से भी कम का समय बचा है. ऐसे में सीएसके के कप्तान और खिलाड़ियों ने अपनी कमर कस ली है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान पिछले सीजन को भूलकर पूरे जोश से तैयारियों में जुटे हैं. पिछले साल आईपीएल इतिहास में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. 14वें सीजन में टीम जोरदार वापसी करना चाहेगी. इसके लिए खिलाड़ियों ने ट्रेनिंग कैंप में शामिल होना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही धोनी भी नेट्स में अपने पुराने रंग में नजर आ रहे हैं.

IND vs ENG, 1st T20I: प्लेइंगXI, मौसम, पिच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, जानें सबकुछ यहां

1971 की जीत के 50 साल होने का शानदार जश्न मनाने की जरूरत, तब विंडीज-इंग्लैंड को पहली बार हराया था
चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडिम (चेपॉक) में महेंद्र सिंह धोनी अपनी पुरानी फॉर्म में लौटने और टीम को एक बार फिर से चैंपियन बनाने के लिए लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें धोनी के लगाए बड़े छक्के दिखाए गए हैं. इसका कैप्शन था- माही ऑल द वे...थाला.. व्हिसलपोडू.. येलो लव.







बता दें कि आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स अपनी ताकत नहीं दिखा पाई थी. इसके साथ ही धोनी भी असफल रहे थे. धोनी ने 14 मैचों में 25 की औसत और 116.27 की स्ट्राइक रेट से 200 रन बनाए थे. यदि चेन्नई को इस सीजन में वापसी करनी है तो धोनी की फॉर्म अहम होगी. आईपीएल के लीजेंड धोनी 136.75 की स्ट्राइक रेट से 4632 रन आईपीएल में बना चुके हैं. इनमें 23 अर्द्धशतक भी शामिल हैं. वहीं, दूसरी तरफ सुरेश रैना भी 2020 में आईपीएल ना खेलने के बाद इस सीजन को यादगार बनाना चाहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज