IPL 2021: रविंद्र जडेजा ने हर्षा भोगले को ट्वीट कर कहा- मुझे 'सर जडेजा' मत बुलाइए

IPL 2021: आरसीबी के खिलाफ जडेजा ने अंतिम ओवर में 37 रन बनाए (PIC: PTI)

IPL 2021: रविंद्र जडेजा ने हर्षा भोगले की इस तारीफ को सुना और इस पर अपना कमेंट भी दिया. जडेजा ने भोगले का आभार जताते हुए कहा कि वह उन्हें 'सर जडेजा' की जगह सिर्फ रविंद्र जडेजा ही बुलाएं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के अनिश्चिचतकाल के लिए स्थगित होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सुपर स्टार रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीजन के पर्पल कैप धारी हर्षल पटेल (Harshal Patel) की जमकर धुनाई की. आईपीएल के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने का ऐलान सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार को किया गया. अक्सर खेल के सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था.

    रविंद्र जडेजा की इस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए क्रिकबज पर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और जर्नलिस्ट हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने कहा, ''सीजन में ऑलराउंड प्रदर्शन की बात करें तो सिर्फ एक ही था और वो सर जडेजा का ही थी. आखिरी ओवर में 37 रन ठोके, फिर 13 रन देकर तीन विकेट चटकाए, जिसमें मैक्‍सवेल और एबीडी का विकेट शामिल था और एक सीधा रनआउट. एक व्‍यक्ति यह सब करे तो अचंभा होता है. इस सीजन में अगर इससे बेहतर प्रदर्शन कोई होता है, तो मैं वहां रहना चाहूंगा, वहां रहकर इसे देखना चाहूंगा.''

    IPL 2021 Suspended: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

    रविंद्र जडेजा ने हर्षा भोगले की इस तारीफ को सुना और इस पर अपना कमेंट भी दिया. जडेजा ने भोगले का आभार जताते हुए कहा कि वह उन्हें 'सर जडेजा' की जगह सिर्फ रविंद्र जडेजा ही बुलाएं. रविंद्र जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''धन्‍यवाद हर्षा भोगले. मगर मैं ज्‍यादा खुश होता अगर मुझे रविंद्र जडेजा बुलाते.'' इस ट्वीट पर हर्षा भोगलने ने हामी भरते हुए कहा कि डन... ऐसे ही खेलते रहो. चियर्स.



    बता दें कि रविंद्र जडेजा के इस मास्टरक्लास परफॉर्मेंस के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को यादार मात दी. जडेजा ने टूर्नामेंट के पर्पल कैप होल्डर हर्षल पटेल पर ध्वस्त कर दिय और अंतिम ओवर में 37 रन बनाए. इसके साथ ही जडेजा ने उस समय एक आईपीएल में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने के रिकॉर्ड की भी बराबरी की. उन्होंने 28 गेंदों में 62 रनों की तेजतर्रार पारी खेली.

    IPL 2021 Suspended: टी20 लीग स्थगित लेकिन खतरा बरकरार, सीएसके के बल्लेबाजी कोच पॉजिटिव

    बल्लेबाजी के बाद रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाया. उन्होंने पहले ग्लेन मैक्सवेल और फिर एबी डिविलियर्स को पवेलियन की राह दिखाई. जडेजा के इस शानदार ऑल राउंड परफॉर्मेंस के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 69 रन की जीत हासिल की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.