IPL 2021, CSK VS DC: दिल्ली ने चेन्नई को बल्लेबाजी का न्योता दिया, जानिये दोनों टीमों की Playing 11

IPL 2021 DC VS CSK: मुंबई में चेन्नई और दिल्ली का मुकाबला

CSK VS DC Playing 11: दिल्ली कैपिटल्स पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स सातवें नंबर पर रही थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK VS DC) की टक्कर हो रही है. वानखेड़े स्टेडियम की पिच पर ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. दिल्ली कैपिटल्स ने स्टीव स्मिथ को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है. इशांत शर्मा और उमेश यादव को भी दिल्ली कैपिटल्स ने मौका नहीं दिया है. दिल्ली ने आवेश खान को मौका दिया है. दिल्ली कैपिटल्स के चार विदेशी खिलाड़ी मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वोक्स और टॉम कर्रन हैं.

    चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी अपने चार विदेशी खिलाड़ियों में फाफ डुप्लेसी, मोइन अली, सैम कर्रन और ड्वेन ब्रावो को मौका दिया है. मोइन अली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल डेब्यू करेंगे. चेन्नई ने रॉबिन उथप्पा को मौका नहीं दिया है.

    चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, फाफ डुप्लेसी, सुरेश रैना, एमएस धोनी, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर.

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, टॉम कर्रन, अमित मिश्रा और आवेश खान

    टॉस जीतने के बाद क्या बोले कप्तान?
    दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतने के बाद कहा कि उनकी टीम युवा और अनुभवी खिलाड़ियों से मिलकर बनी हुई है. पहले फील्डिंग का फैसला उन्होंने मुंबई की पिच की नमी को देखकर लिया.

    एमएस धोनी ने टॉस गंवान के बाद कहा कि वो भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. धोनी ने कहा कि मुंबई में बादल छाए हुए हैं इसलिए शायद ओंस ना गिरे. धोनी ने कहा कि उनकी टीम के कुछ खिलाड़ी क्वारंटीन में हैं लेकिन वो अच्छी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर रहे हैं.

    CSK VS DC Live Score: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के मैच की लाइव कवरेज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

    वानखेड़े की पिच रिपोर्ट
    मुंबई की वानखेड़े की पिच तेज गेंदबाजों के मुफीद मानी जाती है लेकिन इस मैच में पिच में थोड़ा बदलाव दिख रहा है. सुनील गावस्कर ने बताया कि पिच में घास नहीं है ऐसे में स्पिनर्स को मदद मिलना संभव है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस पिच पर 180 रन तो बनने चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.