IPL 2021, CSK vs RCB: जडेजा की ताबड़तोड़ पारी के बाद 8 साल पुराना ट्वीट वायरल, धोनी से है कनेक्शन

RCB के खिलाफ रवींद्र जडेजा की 62 रन की तूफानी पारी के बाद महेंद्र सिंह धोनी का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा. (PIC:PTI)

RCB के खिलाफ रवींद्र जडेजा की 62 रन की तूफानी पारी के बाद महेंद्र सिंह धोनी का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा. (PIC:PTI)

आईपीएल 2021( IPL 2021) के 19वें मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने RCB के खिलाफ नाबाद 62 रन की पारी खेलने के साथ ही तीन विकेट भी झटके और एक शानदार रन आउट भी किया. उनके इस प्रदर्शन के बाद महेंद्र सिंह धोनी का 8 साल पुराना एक ट्वीट वायरल होने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 5:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी के शुरुआती सालों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे. लेकिन बीते कुछ सालों से उन्होंने ट्विटर समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बना रखी है. इसके बावजूद उनके पुराने ट्वीट आज भी वायरल हो जाते हैं और चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2021 में सीएसके (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच हुए मैच के बाद हुआ है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के ऑलराउंड खेल की बदौलत चेन्नई ये मैच 69 रन से जीता.

इस मैच के बाद धोनी का 8 साल पुराना एक ट्वीट वायरल होने लगा. धोनी का ये ट्वीट 9 अप्रैल 2013 का है. इसमें उन्होंने जडेजा की तुलना भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत से की थी. धोनी ने तब लिखा था कि भगवान को लगा कि रजनी सर अब बूढ़े हो गए हैं, तो उन्होंने सर रवींद्र जडेजा को बनाया. उनका ये ट्वीट उस समय भी वायरल हुआ था. धोनी के 8 साल पुराने ट्वीट पर भी लोगों ने मजेदार कमेंट किए. किसी ने धोनी को DRS बताया तो किसी ने उन्हें सौ फीसदी सच बताया.



जडेजा अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं: धोनी
जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ सिर्फ 6 गेंदों में मैच का पूरा पासा पलट दिया. उन्होंने सीएसके की पारी के 20वें ओवर में 37 रन बनाए. ये ओवर हर्षल पटेल ने डाला था. उनके ओवर में जडेजा ने पांच छक्के मारे और रिकॉर्ड बुक में अपना नाम शामिल कर लिया. धोनी ने मैच के बाद कहा कि जड्डू अपने दम पर मैच का रुख पलट सकता है. पिछले कुछ वर्षों में हमने उनकी बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण बदलाव देखे और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदें और अतिरिक्त समय देने में भलाई है.

IPL 2021: कोरोना वायरस के डर से एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन ने भी छोड़ा टूर्नामेंट

बड़ी खबर: कोरोना के कारण आईपीएल से हटे दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आर अश्विन



क्रिकेट मैदान पर मेरे लिए इससे बेहतर दिन नहीं रहा: जडेजा

बायें हाथ के बल्लेबाजों के साथ एक और पहलू जुड़ा है कि जब वे चलते हैं तो उन्हें रोकना आसान नहीं होता है। जडेजा ने हर्षल पटेल के ओवर में 37 रन बटोरकर इसे सही साबित किया. मैन आफ द मैच जडेजा ने कहा कि उनके लिए क्रिकेट मैदान पर इससे बेहतर दिन कभी नहीं रहा. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए अब तक इससे बेहतर कोई दिन रहा है. मैं अपनी फिटनेस, कौशल और सभी पहलुओं पर काम कर रहा हूं. सौभाग्य से इसका फायदा मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज