होम /न्यूज /खेल /IPL 2021: धोनी को हराने के लिए विराट कोहली करेंगे 'सिक्स मशीन' का इस्तेमाल, जानिए क्या होगी CSK-RCB की Playing 11

IPL 2021: धोनी को हराने के लिए विराट कोहली करेंगे 'सिक्स मशीन' का इस्तेमाल, जानिए क्या होगी CSK-RCB की Playing 11

IPL 2021, CSK VS RCB: क्या होगी चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन? (PC-PTI)

IPL 2021, CSK VS RCB: क्या होगी चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन? (PC-PTI)

IPL 2021 के 35वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच टक्कर होगी. ये मुकाबला शारजाह ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. IPL 2021 के 35वें मैच में क्रिकेट फैंस को छक्के-चौकों की बारिश दिख सकती है क्योंकि शाहजाह की पाटा पिच पर धोनी और विराट की (CSK vs RCB) टीम आपस में भिड़ने वाली है. इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन कमाल रहा है. चेन्नई सुपरकिंग्स 6 जीत के साथ दूसरे नंबर पर है वहीं आरसीबी ने 5 मैच जीते हैं और वो अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. हालांकि पिछले मैच में उसे केकेआर से करारी शिकस्त मिली थी लेकिन शुक्रवार को वो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जबर्दस्त वापसी करने के लिए तैयार होगी.

    वापसी के लिए आरसीबी की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बड़ा बदलाव कर सकती है. पिछले मैच में 100 से कम के स्कोर पर ढेर होने वाली बैंगलोर की टीम आज अपनी सिक्स मशीन को मैदान पर उतार सकती है. ये सिक्स मशीन कोई और नहीं बल्कि टिम डेविड (Tim David) हैं जिन्हें दूसरे फेज़ के लिए आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया है. टिम डेविड सिंगापुर के खिलाड़ी हैं लेकिन वो दुनियाभर की क्रिकेट लीग में खेलते हैं. हाल ही में इस खिलाड़ी ने द हंड्रेड, टी20 ब्लास्ट और कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में कमाल की बल्लेबाजी की. टिम डेविड मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं और वो लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं. मुमकिन है कि आज टिम डेविड आईपीएल डेब्यू करें.

    टिम डेविड को किसकी जगह मौका मिलेगा?
    सवाल ये है कि विराट कोहली किस खिलाड़ी की जगह टिम डेविड को मौका देंगे. माना जा रहा है कि आरसीबी की टीम वानेंदु हसारंगा की जगह टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है. दरअसल मुकाबला शारजाह में है जहां स्पिनर्स ज्यादा प्रभावी साबित नहीं होते हैं. इस मैदान की बाउंड्री छोटी हैं और ऐसे में आरसीबी एक अतिरिक्त बल्लेबाज को शामिल कर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मोर्चा खोल सकती है. दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन में बदलाव के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन पर.

    टिम डेविड ने हाल ही में सीपीएल 2021 में 19 छक्के लगाए थे (फोटो साभार-timdavid8)

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन– विराट कोहली, देवदत पडिक्कल, केएस भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी.

    चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- फाफ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाति रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड.

    Tags: Cricket news, Csk vs rcb, IPL 2021, Ms dhoni, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें