• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CSK vs RCB: विराट कोहली ने धोनी के खिलाफ महामुकाबले से पहले की खास तैयारी, देखें वीडियो

CSK vs RCB: विराट कोहली ने धोनी के खिलाफ महामुकाबले से पहले की खास तैयारी, देखें वीडियो

IPL 2021 CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली की खास ट्रेनिंग का वीडियो सामने आया है. (Virat Kohli Instagram)

IPL 2021 CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली की खास ट्रेनिंग का वीडियो सामने आया है. (Virat Kohli Instagram)

CSK vs RCB: आईपीएल 2021 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ होने वाले मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli Work Out Video) ने खास तैयारी की. इसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. फैंस ने भी उनके इस वीडियो को सीएसके के खिलाफ मुकाबले से जोड़ने में देर नहीं लगाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ का आज यानी शुक्रवार को महा मुकाबला खेला जाएगा. एक तरफ महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स होगी, तो दूसरी ओर, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर. सीएसके ने जहां पहले मैच में मुंबई इंडियंस पर शानदार जीत दर्ज की तो वहीं विराट को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ओपनिंग मैच में नाकामी झेलनी पड़ी. टीम 92 रन पर ऑल आउट हो गई. ऐसे में विराट की नजर जीत पर होगी. इसिलए उन्होंने इस मुकाबले के लिए खास तैयारी की. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आरसीबी के कप्तान जिम में जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं.

    इस वर्कआउट वीडियो में कोहली अपने पैरों की मांसपेशियों को मजबूत बनाते नजर आ रहे हैं. फैंस को भी उनका यह वीडियो काफी पसंद आया और कई यूजर्स ने उनकी इस तैयारी को सीएसके के खिलाफ मुकाबले से जोड़ दिया. इस वीडियो को अब तक 22 लाख लोग देख चुके हैं.

    कोहली इस वक्त हर मोर्चे पर दबाव झेल रहे हैं. उनका बल्ला खामोश नजर आ रहा है. वो कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में सिर्फ 5 रन बना पाए. कप्तानी में भी वो कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. उनके फैसलों पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. शायद यही वजह थी कि आईपीएल 2021 के सेकेंड हाफ की शुरुआत से पहले ही उन्होंने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया. वो अगले साल से इस टीम की कप्तानी नहीं करेंगे. ऐसे में अगर वो चेन्नई के खिलाफ मुकाबला हार जाते हैं तो ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि उन्हें बीच में ही कप्तानी से हटाया जा सकता है.

    IPL 2021: आईपीएल में डबल हेडर के मुकाबले कल से, दिल्ली प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन सकती है

    आईपीएल के पहले हाफ में खेले गए 7 मैच में विराट ने 198 रन बनाए थे. वो पहले हाफ में सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए थे. बीते दो सीजन में उनका स्ट्राइक रेट भी 120 के आसपास आ गया है. वहीं, ओपनिंग करने के वाबजूद उनका औसत भी गिरकर 30 पर आ गया है. कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में वो 5 रन ही बना पाए और टीम को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद आरसीबी अंक तालिका में दूसरे से तीसरे स्थान पर आ गई. ऐसे में उनके लिए चेन्नई के खिलाफ मुकाबला करो या मरो का है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज