• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की ट्रोल्स से गुहार- मेरी प्रेग्नेंट पार्टनर को तो बख्श दो...

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की ट्रोल्स से गुहार- मेरी प्रेग्नेंट पार्टनर को तो बख्श दो...

IPL 2021: डेनियल क्रिस्टियन ने ट्रोलिंग के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है (Dan Christian/Instagram)

IPL 2021: डेनियल क्रिस्टियन ने ट्रोलिंग के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है (Dan Christian/Instagram)

IPL 2021: डेनियल क्रिस्टियन ने अपने पहले ओवर में 22 रन दिए और इसने कुछ ही समय में खेल का रुख बदल दिया. आरसीबी की हार के बाद फैन्स ने न केवल डेनियल क्रिस्टियन, बल्कि उनकी प्रेग्नेंट पार्टनर को भी निशाना बनाया.

  • Share this:

    नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन (Daniel Christian) और उनकी प्रेग्नेंट पार्टनर जॉर्जिया डन को 2021 आईपीएल (IPL 2021) के एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों चार विकेट से हार के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. शारजाह में बल्ले और गेंद दोनों से क्रिस्टियन के लिए कठिन समय था. पहली पारी में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने रन आउट होने से पहले आठ गेंदों में से केवल नौ रन बनाए. इसके बाद सुनील नरेन ने उनकी गेंद पर तीन छक्के जड़े. उन्होंने 1.4 ओवर में 17.39 की इकोनॉमी से गेंदबाजी की और 29 रन देकर बिना विकेट के रहे.

    डेनियल क्रिस्टियन ने अपने पहले ओवर में 22 रन दिए और इसने कुछ ही समय में खेल का रुख बदल दिया. आरसीबी की हार के बाद फैन्स ने न केवल डेनियल क्रिस्टियन, बल्कि उनकी प्रेग्नेंट पार्टनर को भी निशाना बनाया.

    IPL 2021: पूर्व इंग्लिश कप्तान ने विराट के जख्मों पर छिड़का नमक, कहा- वो खुद को नाकाम…

    यह ट्रोलिंग इतनी बुरी थी कि क्रिस्टियन अपने इंस्टाग्राम पर इस मामले को लेकर एक मैसेज करना पड़ा. सोशल मीडिया पर डेनियल क्रिस्टियन और उनकी प्रेग्नेंट पार्टनर को काफी बुरा-भला कहा गया. ऐसे में ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा. क्रिस्टियन ने अनुरोध किया कि उनकी साथी को इससे बाहर रखा जाए.

    RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल, विराट कोहली की बात सुनकर फैंस ने कहा- दिल दुख रहा है

    उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”मेरे साथी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट (प्रतिक्रिया) को देखें. मेरे लिए आज का मैच अच्छा नहीं रहा था, लेकिन यह खेल का हिस्सा है. कृपया उसे इन सब से बाहर रखें.”

    इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) भी फैन्स के इस तरह के खराब व्यवहार से काफी नाराज थे. उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”आरसीबी के लिए शानदार सत्र रहा, दुर्भाग्य से हम उस जगह नहीं पहुंच पाये जिसके बारे में हमने सोचा था. इससे इस अद्भुत सत्र की हमारी उपलब्धि कम नहीं होती.  सोशल मीडिया पर जो ‘कचरा’  आ रहा है वह बहुत घृणा से भरा हुआ है.”

    इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, ”हम भी इंसान हैं जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं. किसी को गाली देने के बजाय एक सभ्य इंसान बनने की कोशिश करें.” मैक्सवेल का यह बयान तब आया है, जब आरसीबी की टीम सोमवार रात एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स से चार विकेट से हारकर इस टी20 लीग से बाहर हो गई. इस स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने इस सत्र के दौरान आरसीबी को प्यार और समर्थन के लिए ‘असली प्रशंसकों’ को धन्यवाद दिया.

    उन्होंने लिखा, ”असली प्रशंसकों को धन्यवाद जिन्होंने खेल को अपना सब कुछ देने वाले खिलाड़ियों की प्रशंसा की और प्यार दिया. दुर्भाग्य से यहां (ऑनलाइन मंच पर) कुछ बुरे लोग हैं जो सोशल मीडिया को एक खराब जगह बना देते हैं. यह अस्वीकार्य है. कृपया उनके जैसा न बनें.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज