IPL 2021: केकेआर के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी से जुड़ा बड़ा ऑलराउंडर, रिकॉर्ड बेहद शानदार

IPL 2021: डेनियल सैम्स को आईपीएल के पिछले सीजन में विकेट नहीं मिला था. (RCB Twitter)

IPL 2021: डेनियल सैम्स को आईपीएल के पिछले सीजन में विकेट नहीं मिला था. (RCB Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को आईपीएल (IPL 2021) के एक मुकाबले में रविवार को केकेआर (KKR) से भिड़ना है. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में आरसीबी ने अब तक खेले दोनों मुकाबले जीते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 6:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल (IPL 2021) के मौजूद सीजन में शानदार शुरुआत की है. टीम ने अब तक खेले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज की है. टीम तीसरे मुकाबले में रविवार को केकेआर (KKR) से भिड़ेगी. इस मैच से पहले टीम को बड़ी खुशखबरी मिली है. ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) टीम से जुड़ गए हैं. वे पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए गए थे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स 7 अप्रैल को संक्रमित पाए गए थे. 3 अप्रैल को वे भारत पहुंचे थे. उनकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन दूसरे टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद टीम ने कहा था कि सैम्स को आइसोलेशन में रखा गया है. मेडिकल टीम उनके संपर्क में है और बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत उनके स्वास्थ्य पर निगरानी रख रही है.

आरसीबी ने शनिवार को एक बयान में कहा, ‘हमें यह सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि ऑलराउंडर डेनियल सैम्स 17 अप्रैल 2021 को कोविड-19 की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ आरसीबी के बायो-बबल से जुड़ गए हैं. मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में थी और बोर्ड के प्रोटोकॉल के तहत जांच के बाद उन्हें टीम से जुड़ने की अनुमति दी गई.’ सैम्स के आने के बाद टीम के पास और विकल्प हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2021: टी20 के डॉन ब्रेडमैन हैं क्रिस गेल, आईपीएल का मौजूदा सीजन तय करेगा उनके वर्ल्ड कप का भविष्य
यह भी पढ़ें: IPL 2021: आईपीएल में कल से शुरू होंगे डबल हेडर के मुकाबले, 11 दिन खेले जाएंगे 2-2 मैच

सैम्स दो अर्धशतक लगा चुके, 67 विकेट भी लिए

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेनियम सैम्स का रिकॉर्ड टी20 में बेहतरीन है. उन्होंने अब तक 54 मुकाबले खेले हैं. 2 अर्धशतक के साथ 485 रन बनाए हैं. स्ट्राइक रेट 148 का है. वही गेंदबाजी की बात की जाए तो सैम्स ने 22 की औसत से 67 विकेट लिए हैं. स्ट्राइक रेट 16 का है और दो बार 4 विकेट लेने का कारनामा किया है. हालांकि आईपीएल में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. पिछले सीजन में उन्हें दिल्ली की ओर से 3 मैच खेले थे और कोई विकेट नहीं ले सके थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज