IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने 12वां खिलाड़ी की ड्यूटी करने के लिए साथी से की 'लड़ाई'

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद 55 रन से मैच हारी (PIC: PTI)

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद 55 रन से मैच हारी (PIC: PTI)

IPL 2021: मैच के दौरान कैमरे की नजरें कई बार बाहर बैठे डेविड वॉर्नर पर गईं. इस मैच में डेविड वॉर्नर कप्तानी से तो बाहर हुए ही, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिल पाई.

  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) का 28वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया. आईपीएल 2021 में सनराइजर्स थोड़ा परेशान है और ऐसे में उन्होंने अपनी टीम में कई बदलाव किए हैं. सबसे बड़ा बदलाव टीम में लीडरशिप को लेकर हुआ है. मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से बयान जारी किया गया कि डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन (Kane Williamson) को टीम की कप्तानी सौंपी जा रही है. इस मैच का मुख्य आकर्षण डेविड वॉर्नर (David Warner) का प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना रहा.

मैच के दौरान कैमरे की नजरें कई बार बाहर बैठे डेविड वॉर्नर पर गईं. इस मैच में डेविड वॉर्नर कप्तानी से तो बाहर हुए ही, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिल पाई. इस मैच में वॉर्नर को बेंच पर बैठना पड़ा. बावजूद इसके उन्होंने 12वें खिलाड़ी की जिम्मेदारियां निभाई और टीम की मदद करने की पूरी कोशिश की.

IPL 2021: मुंबई और हैदराबाद का मैच भी हो सकता है स्थगित, जानें इसका कारण

ऑस्ट्रेलिया और सनराइजर्स के सलामी बल्लेबाज ने पूरे मैच के दौरान 12वें खिलाड़ी की अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाया. उन्हें मैदान पर खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स ले जाते हुए देखा गया. ब्रेक के दौरान वॉर्नर ने खिलाड़ियों और नए कप्तान विलियमसन का मार्गदर्शन करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस बीच, ऑस्ट्रेलियन स्टार का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.
IPL 2021: 'क्या लारा, सचिन उन्हें रिप्लेस कर रहे': वॉर्नर को ड्रॉप करने पर भड़के कार्तिक ने पूछा सवाल

एक छोटे से क्लिप में आप देख सकते हैं कि डग आउट में बैठे डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के अपने साथी खिलाड़ी के साथ 12वें खिलाड़ी की जिम्मेदारी निभाने के लिए लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. डेविड वॉर्नर ड्रिंक्स और हेटमेट मैदान पर ले जाने के लिए साथी खिलाड़ी से हंसी-मजाक में लड़ रहे हैं.





राजस्थान से 55 रन से हारा हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद में इतने बड़े परिवर्तन का भी कोई लाभ नहीं हो सका. टीम को राजस्थान रॉयल्स के हाथों 55 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. हैदराबाद के लिए फील्डिंग की शुरुआत काफी अच्छी नहीं रही. खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े, जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद रहे. राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद को 220 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. जोस बटलर ने 64 गेंदों में 124 रनों की शानदार पारी खेली. उन्हें कप्तान संजू सैमसन का सपोर्ट मिला, जिन्होंने 48 रन स्कोरबोर्ड में अपनी तरफ से जोड़े.

राजस्थान रॉयल्स के दिए 221 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अच्छा खेल नहीं दिखा सके. बल्लेबाजों ने सस्ते में अपने विकेट गंवाए. टीम 20 ओवर में कुल 165 रन ही बना सकी और 55 रन से मैच हार गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज