IPL 2021: डेविड वॉर्नर ने जोरदार वापसी के संकेत दिए, दो मैच में उतरे और कर दी रनों की बारिश

डेविड वॉर्नर वनडे मार्श कप के दाे मैच में 195 रन बना चुके हैं.

डेविड वॉर्नर वनडे मार्श कप के दाे मैच में 195 रन बना चुके हैं.

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वाॅर्नर (David Warner) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के पहले शानदार वापसी की है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान वॉर्नर चोट के बाद मैच खेलने उतरे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 3:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईपीएल के पहले शानदार वापसी की है. ग्रोइन इंजरी से जूझ रहे वॉर्नर ने वनडे मार्श कप के दो मैच में एक शतक और एक अर्धशतक लगाया. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान वॉर्नर ने कहा कि वे अगले कुछ मैच में आराम करेंगे. बल्लेबाजी के दौरान उन्हें काफी दर्द हो रहा था.

डेविड वाॅर्नर पिछले साल नवंबर में भारत के खिलाफ सिडनी में हुए दूसरे वनडे के दौरान चोटिल हो गए थे. इसके कारण वे टेस्ट सीरीज के शुरुआती मुकाबले नहीं खेल सके थे. ऑस्ट्रेलिया के घरेलू वनडे टूर्नामेंट मार्श कप में तस्मानिया के खिलाफ वॉर्नर ने शानदार शतक लगाया. इस मैच में न्यू साउथ वेल्स से खेल रहे डेविड वॉर्नर ने टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. तस्मानिया ने पहले खेलते हुए 9 विकेट खोकर 258 रन बनाए थे. जवाब में डेविड वॉर्नर के शतक की बदौलत न्यू साउथ वेल्स ने लक्ष्य को 7 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. टीम ने यह मुकाबला 3 विकेट से जीता.

यह भी पढ़ें: ऑयन मॉर्गन ने इंग्लैंड को वनडे और टी20 में दिलाई पहचान: एंड्रयू फ्लिंटॉफ

यह भी पढ़ें: EXPLAINER: भारत ही नहीं, टॉप-7 टीमों को पसंद है टारगेट, पहले बैटिंग करने पर हारती हैं ज्यादा मैच
डेविड वॉर्नर टूर्नामेंट के टॉप स्कोर हैं

न्यू साउथ वेल्स ने टूर्नामेंट में अब तक 4 मैच खेले हैं और 3 में जीत दर्ज की है. टीम 12 अंक के साथ टेबल में टॉप पर है. हालांकि डेविड वॉर्नर सिर्फ 2 मैच में उतरे हैं. इसके बाद भी वे टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. तस्मानिया के खिलाफ वाॅर्नर ने 115 गेंद पर 108 रन बनाए. 10 चौके लगाए. इसके पहले साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 74 गेंद पर 87 रन बनाए थे. पारी में उन्होंने 13 चौके और एक छक्का लगाया था. उन्होंने सबसे ज्यादा 195 रन बनाए हैं. 9 अप्रैल से आईपीएल का सीजन शुरू हो रहा है. ऐसे में वॉर्नर का फॉर्म में लौटना टीम के लिए अच्छा संकेत है. पिछले सीजन में वे हालांकि कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. शतक के बाद उन्होंने कहा कि वे अगले मैच में आराम करेंगे. बल्लेबाजी के दौरान उन्हें दर्द हो रहा था. इसके पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में लंबा समय लगेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज