• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • डेविड वॉर्नर के लिए खत्‍म हुआ IPL 2021, अब हैदराबाद की टीम से नहीं खेलेंगे!

डेविड वॉर्नर के लिए खत्‍म हुआ IPL 2021, अब हैदराबाद की टीम से नहीं खेलेंगे!

IPL 2021: आईपीएल 2021 के पहले चरण में डेविड वॉर्नर को कप्‍तानी से हटा दिया गया था  (pc: david warner instagram )

IPL 2021: आईपीएल 2021 के पहले चरण में डेविड वॉर्नर को कप्‍तानी से हटा दिया गया था (pc: david warner instagram )

IPL 2021: डेविड वॉर्नर (david warner) ने खुद ही पुष्टि की है कि वो आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद ( sunrisers hyderabad) की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) का यह सीजन कुछ खास नहीं रहा. टीम 10 मैच में से 2 जीत के साथ सबसे निचले पायदान पर है. प्‍लेऑफ की रेस से भी उसका बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है. हालांकि राजस्‍थान रॉयल्‍स पर मिली जीत ने टीम में जोश भर दिया है और फैंस को अभी भी कुछ चमत्‍कार की उम्‍मीद है. हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के 40वें मैच में राजस्‍थान को 7 विकेट से मात दी. जेसन रॉय ने डेब्‍यू करते हुए 60 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.
    हालांकि इस मुकाबले के लिए जब हैदराबाद की टीम मैदान पर उतरी तो मैदान पर अनुभवी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) को न देखकर फैंस भी हैरान रह गए. दरअसल राजस्‍थान के खिलाफ जेसन रॉय को वॉर्नर की जगह प्‍लेइंग इलेवन में मौका दिया गया. वॉर्नर को मैदान पर न देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछा भी कि वो मैदान पर नजर नहीं आ रहे हैं. एक फैन को जवाब देते वॉर्नर ने इसकी भी पुष्टि कर दी है कि वो अब बचे हुए टूर्नामेंट में टीम की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा नहीं होंगे.

    यहीं नहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि उनका हैदराबाद से बाहर होना भी तय है. स्‍टार स्‍पोर्ट्स पर भी पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि अगर वॉर्नर को फ्रेंचाइजी ने सीजन के बीच में ही कप्‍तानी से हटा दिया है तो इसका मतलब है कि उन पर से विश्‍वास खत्‍म हो चुका है. वहीं कोई भी फ्रेंचाइजी पूर्व कप्‍तान को स्‍क्‍वॉड में नहीं रखती है. ऐसे में वॉर्नर अगले सीजन में किसी और फ्रेंचाइजी से खेल सकते हैं.

    IPL 2021: कुलदीप यादव लंबे समय के लिए हुए मैदान से बाहर! KKR के कप्‍तान पर उठाए थे सवाल

    IPL 2021 Points Table: प्लेऑफ की रेस हुई बेहद रोमांचक, राजस्थान की हार के बाद 4 टीमों के बराबर अंक

    राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मुकाबले में पहली पारी के दौरान 10 ओवर खत्‍म होने के बाद हैदराबाद ने एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की. इसी पोस्‍ट पर एक फैन ने वॉर्नर के बारे में पूछा. जिसका सलामी बल्‍लेबाज ने जवाब दिया कि दुर्भाग्‍य से फिर नहीं होगा, लेकिन सपोर्ट करते रहे. आईपीएल का यह सीजन वॉर्नर के लिए काफी खराब रहा. पहले चरण में उन्‍हें खराब प्रदर्शन के कारण कप्‍तानी से हटा दिया गया था और यहां तक कि प्‍लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था. उन्‍होंने इस सीजन 8 मैचों में 195 रन बनाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज