Home /News /sports /

CSK नेट सेशन में धोनी के छक्कों पर बोले दीपक चाहर, माही भाई बड़े-बड़े छक्के मार रहे हैं, गेंदबाज प्रेशर में हैं

CSK नेट सेशन में धोनी के छक्कों पर बोले दीपक चाहर, माही भाई बड़े-बड़े छक्के मार रहे हैं, गेंदबाज प्रेशर में हैं

IPL 2021: महेंद्र सिंह नेट प्रैक्टिस में जमकर छक्के जड़ रहे हैं (PIC: PTI)

IPL 2021: महेंद्र सिंह नेट प्रैक्टिस में जमकर छक्के जड़ रहे हैं (PIC: PTI)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (UAE) का दूसरा चरण यूएई में 19 सिंतबर से खेला जाएगा. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup 2021) के लिए टीम इंडिया के नवनियुक्त मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में छक्के लगाने में बिजी हैं. धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कैंप में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए अपनी तैयारी जारी रखे हुए हैं. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) सीएसके के प्रशिक्षण सत्र के कई राज खोले. उन्होंने येलो ब्रिगेड के इस स्टार बल्लेबाज की जमकर तारीफ की.

    आईपीएल 2021 के पहले चरण में दीपक चाहर की तेज गेंदबाजी से सीएसके ने काफी शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी जमकर सराहना भी की गई. दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में तीन बार के आईपीएल चैंपियन इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के दूसरे चरण में अपनी खिताबी दावेदारी मजबूत करने की उम्मीद करेंगे. सीएसके के चल रहे अभ्यास सत्रों के नवीनतम वीडियो में सीएसके के दिग्गज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पार्क से गेंद बाहर करते हुए देखा गया.
    IPL 2021: आईपीएल से हटने वाले इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा- मैं लीग से जुड़ना चाहता था, लेकिन…

    नेट्स में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए दीपक चाहर ने खुलासा किया कि सीएसके के तेज गेंदबाजों को बल्लेबाजों ने दबाव में रखा है. चाहर ने यह भी कहा कि सीएसके के कप्तान ने प्रैक्टिस के दौरान बड़े-बड़े छक्के लगाए. उन्होंने कहा, ”माही भाई ने लंबे-लंबे छक्के लगाए. सिर्फ माही भाई ही नहीं, बल्कि हर कोई लंबे छक्के जड़ रहा है. सभी गेंदबाज प्रेशर में हैं.”

    क्रिकेट जगत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स को तीन आईपीएल खिताब दिलाने वाले धोनी को हाल ही में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया गया है. विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया टीम के मेंटॉर के रूप में धोनी की नियुक्ति का पूरे क्रिकेट जगत ने स्वागत किया है.

    IPL 2021: विराट कोहली को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, बताया- क्‍यों दबाव में होंगे कप्‍तान?

    यूएई और ओमान में टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के शिविर में शामिल होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में सीएसके फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे. धोनी की कप्तानी वाली सीएसके डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ रविवार (19 सितंबर) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलने उतरेगी.

    Tags: Cricket news, Csk, Deepak chahar, IPL 2021, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर