IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने CSK के खिलाफ शुरू की तैयारी, खिलाड़ियों ने लिया पहले ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है (Delhi Capitals/Twitter)

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है (Delhi Capitals/Twitter)

IPL 2021: नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र में नहीं खेल पाएंगे. यह चोट उन्हें हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान लगी थी.

  • Share this:
मुंबई. अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा और उमेश यादव सहित दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के सदस्यों ने नौ अप्रैल से शुरू होने वाली आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) से पहले मंगलवार को यहां अपने पहले नेट सत्र में हिस्सा लिया. दिल्ली की फ्रेंचाइजी द्वारा ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के अनुसार खिलाड़ियों ने यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में बल्लेबाजी और गेंदबाजी सत्र के साथ साथ शारीरिक अभ्यास भी किया.

भारतीय स्टार ऋषभ पंत, सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, ऑल राउंडर अक्षर पटेल और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग सहित टीम के सदस्य सोमवार को यहां अपने टीम होटल में इकट्ठे हुए थे. इस ग्रुप में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर, इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम बिलिंग्स, क्रिस वोक्स और टॉम करेन के अलावा गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स भी शामिल थे.

आखिर विराट कोहली क्यों बनना चाहतें हैं T20 में ओपनर?

ऋषभ पंत इस साल शानदार फॉर्म में हैं. 23 साल के इस खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की 3-1 जीत में अहम भूमिका अदा की थी, जिसमें उन्होंने छह पारियों में एक शतक की मदद से 270 रन बनाए थे. पंत इंग्लैंड के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय के बाद वनडे सीरीज में शानदार फॉर्म में थे जिसमें उन्होंने दो मैच खेले. इसमें उन्होंने 77 और 78 रन की पारियां खेलीं.
RCB ओपनर पडिक्कल ने की कप्तान कोहली की तारीफ, बोले- साथ खेलने से बल्लेबाजी हुई बेहतर

अश्विन और अक्षर ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के पूरे सत्र में नहीं खेल पाएंगे. यह चोट उन्हें हाल में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के दौरान लगी थी.







बता दें कि खिलाड़ियों को एक हफ्ते के लिए पृथकवास में रहना होगा. दिल्ली कैपिटल्स लीग के 2021 सत्र के पहले मैच में 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. आईपीएल का 14वां चरण नौ अप्रैल से शुरू हो रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम पिछले सत्र के फाइनल में मुंबई इंडियंस से हारकर उप विजेता रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज