DC vs RR IPL 2021 Live Streaming: दिल्ली vs राजस्थान के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच गुरुवार को मुकाबला खेला जाएगा

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच गुरुवार को मुकाबला खेला जाएगा

DC vs RR IPL 2021 Live Streaming: जहां दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की है, वहीं राजस्‍थान रॉयल्‍स पहली जीत की तलाश में उतरेगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 12:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच आज आईपीएल का सातवां मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है. दिल्‍ली जहां जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी, वहीं राजस्‍थान की कोशिश पहली जीत दर्ज करने की होगी. बेन स्टोक्स के बाहर होने के बाद राजस्थान की ओर से जोस बटलर को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. कप्तान संजू सैमसन ने शतकीय पारी खेली थी. दूसरी ओर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत भी अच्छी फॉर्म में हैं.

पिच की बात करें तो तेज गेंदबाजों को हमेशा से मदद देती रही है. यहां अब तक दो मैच खेले जा चुके हैं. यहां की पिच पर ढेर सारे रन बनते हैं और छक्के भी खूब लगते हैं. पहले मैच में दिल्ली के ओपनर शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दोनों ने अर्धशतक लगाया था. धवन का रिकॉर्ड टी20 लीग में शानदार रहा है.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का 7वां मैच दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.
आईपीएल 2021 का 7वां मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का 7वां मैच 15अप्रैल, गुरुवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज