DC vs RCB: डेनियल सैम्स को आरसीबी से मौका, इशांत पहली बार खेलेंगे, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

DC vs RCB: ओवरऑल रिकॉर्ड में आरसीबी की टीम आगे है.

DC vs RCB: ओवरऑल रिकॉर्ड में आरसीबी की टीम आगे है.

IPL 2021, DC vs RCB Playing 11: दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 25 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें बैंगलोर का पलड़ा भारी रहा है. बैंगलोर ने 14 मुकाबले जीते हैं जबकि दिल्ली की टीम 10 मैच जीतने में सफल हुई है. 1 मैच का रिजल्ट नहीं आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 7:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 22वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच खेला जा रहा है. आरसीबी की ओर से ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को डेब्यू का मौका मिला. दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. टीम में आर अश्विन की जगह इशांत शर्मा को मौका दिया गया. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वे अच्छा स्कोर बनाना चाहेंगे. टीम में दो बदलाव किया गया. रजत पाटिदार और सैम्स खेलेंगे. दूसरी ओर से दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा सीजन का पहला मैच खेलेंगे. पंत ने कहा कि नेट्स में इशांत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं.

मौजूदा सीजन की बात की जाए तो दिल्ली कैपिटल्स ने 5 में से 4 मैच जीते हैं जबकि 1 मैच में उसे हार मिली. टीम 8 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. दूसरी ओर आरसीबी की टीम ने भी 5 में से चार मैच जीते हैं. टीम 8 अंक के साथ टेबल में तीसरे नंबर पर है. दोनों टीमों के ओवरऑल रिकॉर्ड को देखें तो आरसीबी की टीम काफी आगे है. दोनों के बीच अब तक 25 मुकाबले खेले गए हैं. बैंगलोर ने 14 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली की टीम सिर्फ 10 मैच जीत सकी है. एक मैच का रिजल्ट नहीं आया है.

सुनील गावसकर ने अहमदाबाद की पिच को लेकर कहा कि बल्लेबाजी करना आसान नहीं होगा. बड़ा स्कोर नहीं बनेगा और स्पिन गेंदबाज महत्वपूर्ण होंगे. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. ऐसा ही हुआ. दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी.

दिल्ली कैपिटल्स: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत, मार्कस स्टाेइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, कागिसो रबाडा, आवेश खान, इशांत शर्मा, अमित मिश्रा.
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटिदार, वाशिंगटन सुंदर, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल सैम्स, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज