DC vs RR Dream 11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच 7वां मैच खेला जाएगा 
 (Delhi capitals twitter)

दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच 7वां मैच खेला जाएगा (Delhi capitals twitter)

Dream 11 Team Prediction Delhi Capitals vs Rajasthan Royals: दिल्‍ली और राजस्‍थान के बीच मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में गुरुवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के बीच सातवां मुकाबला खेला जाएगा. दिल्‍ली की कोशिश जहां अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की है, वहीं राजस्‍थान पहली जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी. अपने पिछले मुकाबले में दिल्‍ली ने जीत दर्ज की थी तो राजस्‍थान को हार का सामना करना पड़ा था.

इस अहम मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नोर्किया के रूप में बड़ा झटका लगा है. जो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच नहीं खेल सकेंगे, दरअसल उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी आई नहीं है. जबकि दिल्ली के लिए अच्छी खबर यह है कि कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह टीम के साथ अभ्यास में जुड़ गए हैं.



संजू सैमसन और ऋषभ पंत पर नजर
ऐसी खबरें थी कि नोर्किया पॉजिटिव पाये गए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. आईपीएल की मानक संचालन प्रक्रिया के तहत पॉजिटिव पाये गए सभी खिलाड़ियों की दोबारा जांच कराई जा रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पहली रिपोर्ट अलग नहीं थी.

आज के मैच की बात करें तो मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच तेज गेंदबाजों को हमेशा से मदद देती रही है. यहां अब तक दो मैच खेले जा चुके हैं. यहां की पिच पर ढेर सारे रन बनते हैं और छक्के भी खूब लगते हैं. ऐसे में दोनों टीमें अपनी प्‍लेइंग इलेवन चुनते समय इस बात का ध्‍यान रखेगी. अगर आज के मैच की ड्रीम 11 की बात करें तो संजू सैमसन और ऋषभ पंत दोनों ही अहम हैं.

यह भी पढ़ें : 



DC vs RR IPL 2021 Live Streaming: दिल्ली vs राजस्थान के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

IPL 2021: कौन है वो लड़की, जिसका मनीष पांडे ने तोड़ा दिल और हैदराबाद को हरा दिया मैच

DC vs RR की ड्रीम 11 टीम 

कप्‍तान: संजू सैमसन

उपकप्‍तान- विकेटकीपर: ऋषभ पंत

बल्‍लेबाज: शिखर धवन, जोस बटलर, शिमरॉन हेटमायर

ऑलराउंडर्स: क्रिस मॉरिस, मार्कस स्‍टोइनिस

गेंदबाज: क्रिस वॉक्‍स, चेतन सांकरिया, आर अश्विन और आवेश खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज