MI vs SRH Dream 11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

मुंबई और हैदराबाद के बीच आईपीएल का 31वां मैच खेला जाएगा  (PTI)

मुंबई और हैदराबाद के बीच आईपीएल का 31वां मैच खेला जाएगा (PTI)

IPL 2021 Dream 11 Team Prediction Mumbai Indians vs- Sunrisers Hyderabad: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के 31वें मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 31वां मुकाबला खेला जाएगा. मौजूदा सीजन में लगातार दो जीत के साथ लय में लौटी गत चैंपियन मुंबई इंडियंस जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. दूसरी तरफ सनराइजर्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रन की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा जो मौजूदा सत्र में टीम की सात मैचों में छठी हार रही. हैदराबाद टीम फिलहाल बदलाव के दौर से गुजर रही है जिसमें खराब फॉर्म से जूझ रहे डेविड वॉर्नर से कप्तानी केन विलियमसन को सौंप दी गई है.

मुंबई का आक्रामक मध्यक्रम पिछले दो मैचों में प्रभावी प्रदर्शन करने में सफल रहा है जो टीम प्रबंधन के लिए राहत की बात है. वहीं कप्तान बदलने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. टीम अपने शीर्ष क्रम विशेषकर जॉनी बेयरस्टो (248 रन) पर काफी अधिक निर्भर है लेकिन मध्यक्रम ने अधिकांश मौकों पर टीम को निराश किया है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम ने वॉर्नर को बाहर करके मनीष पांडे और बेयरस्टो से पारी का आगाज कराया जबकि विलियमसन तीसरे नंबर पर आए. टीम अगर इसी क्रम को बरकरार रखती है तो इन तीनों को अधिकतर मौकों पर बड़े स्कोर बनाने होंगे.

मुंबई बनाम हैदराबाद ड्रीम 11

कप्‍तान: रोहित शर्मा
उपकप्‍तान: कायरन पोलार्ड

विकेटकीपर: क्विंटन डि कॉक

बल्‍लेबाज: जॉनी बेयरस्‍टो, केन विलियमसन, सूर्यकुमार यादव



ऑल राउंडर: क्रुणाल पंड्या

गेंदबाज: राशिद खान, ट्रेंट बोल्‍ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर

यह भी पढ़ें : 

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम को क्‍वारंटीन होने का दिया आदेश!

कोरोना संक्रमित KKR के इस खिलाड़ी की पत्‍नी है डॉक्‍टर, बहन कर रही मरीजों का इलाज

संभावित प्लेइंग-XI

सनराइजर्स हैदराबाद : जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, संदीप शर्मा, भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पांड्या, जिमी नीशम, राहुल चाहर, धवल कुलकर्णी, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज