RCB vs SRH Dream 11 Team Prediction: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

विराट कोहली जीत की लय को बरकरार रखने मैदान पर उतरेंगे (फोटो-PTI)

विराट कोहली जीत की लय को बरकरार रखने मैदान पर उतरेंगे (फोटो-PTI)

Dream 11 Team Prediction Royal Challengers Bangalore vs Sunrisers Hyderabad: बैंगलोर और हैदराबाद के बीच मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और डेविड वॉर्नर (David Warner) की अगुआई वाली सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बुधवार को आईपीएल 2021 (IPL 2021) का छठवां मुकाबला खेला जाएगा. यह मैच चेन्नई के एमए चिंदबरम स्टेडियम में होना है. यहां की पिच स्पिन गेंदबाजों के अनुकूल मानी जाती है. यहां तीन मैच खेले जा चुके हैं. पिच आने वाले मैचों के साथ और धीमी होती जाएगी. ऐसे में यहां पहले बल्लेबाजी करना सही माना जाता है. जिस टीम के स्पिनर्स अच्छा प्रदर्शन करेंगे वह टीम फायदे में रहेगी.

हैदराबाद के पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं. बैंगलोर और हैदराबाद के रिकॉर्ड की बात करें तो हैदराबाद का पलड़ा ज्‍यादा भारी है. दोनों के बीच कुल 18 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 10 में हैदराबाद ने और सात में बैंगलोर ने जीत दर्ज की. एक मैच का परिणाम नहीं निकला. इनमें सबसे ज्‍यादा 5 हजार 911 रन बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली के नाम है. जबकि सबसे ज्‍यादा 137 विकेट हैदराबाद के भुवनेश्‍वर कुमार के नाम है.

संभावित प्लेइंग-11


विलियमसन का खेलना संभव नहीं
आरसीबी के लिए बल्लेबाजी का दारोमदार एबी डिविलियर्स और कोहली पर होगा जबकि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल भी अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे. हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और वॉर्नर केकेआर के खिलाफ नाकाम रहे. वे लय में लौटने की कोशिश करेंगे. सनराइजर्स वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिए जॉनी बेयरस्टो को भी उतार सकते हैं. केन विलियमसन का इस मैच में भी खेलना संभव नहीं है, क्योंकि कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में समय लगेगा.

 यह भी पढ़ें :

भारतीय टीम में वापसी की नहीं सोच रहे SRH के ऑलराउंडर विजय शंकर, आज खेलेंगे 100वां टी20 मैच



IPL 2021: दूसरे मैच से पहले डिविलियर्स और हर्षल के साथ मस्‍ती करते नजर आए कोहली, देखें Photos

बैंगलोर और हैदराबाद की ड्रीम 11

कप्‍तान: विराट कोहली

उप कप्‍तान: एबी डिविलियर्स

विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्‍टो

बल्‍लेबाज: कोहली, डिविलियर्स, मनीष पांडे, देवदत्‍त पडिक्‍कल

ऑल राउंडर: मोहम्‍मद नबी, ग्‍लेन मैक्‍सवेल

गेंदबाज: हर्षल पटेल, मोहम्‍मद सिराज, काइल जैमीसन और राशिद खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज