IPL 2021 में धोनी को होगा बड़ा 'नुकसान', लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स बोली-कोई बात नहीं

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स को होने वाला है बड़ा नुकसान, अब धोनी क्या करेंगे? (PTI)

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स को होने वाला है बड़ा नुकसान, अब धोनी क्या करेंगे? (PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण का आयोजन सितंबर में यूएई में हो सकता है. खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाड़ी लीग में हिस्सा नहीं लेंगे. इस मुद्दे पर चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बड़ी बात कही.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हुए आईपीएल 2021 का दूसरा चरण अब सितंबर में आयोजित हो सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई यूएई में इसका आयोजन करेगी. इस खबर पर मुहर शनिवार को होने वाली बोर्ड की विशेष बैठक में लग सकती है. वैसे खबरें ये भी हैं कि इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में नहीं खेल पाएंगे. ये खबर कई टीमों के लिए चिंताजनक है क्योंकि कई इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल टीमों का संतुलन बनाते हैं. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स इससे परेशान नहीं है. सीईओ काशी विश्वानथन का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों का नहीं खेलना उनके लिए चिंता का विषय नहीं है.

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में चेन्नई के सीईओ ने कहा, 'अगर इंग्लैंड अपने खिलाड़ियों को नहीं भेजता है तो हम कुछ नहीं कर सकते. हम दो अहम खिलाड़ी जरूर खोएंगे. हालांकि हमें आधिकारिक तौर पर अबतक कुछ नहीं बताया गया है.' बता दें इंग्लैंड टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर एश्ले जाइल्स ने गुरुवार को कहा था कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी. टीम खिलाड़ियों को आराम जरूर देगी लेकिन वो आईपीएल नहीं खेल पाएंगे.

मोइन अली ने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया (CSK/Twitter)

सैम कर्रन-मोइन अली चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी
बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स की प्लेइंग इलेवन में इंग्लैंड के दो अहम खिलाड़ी खेलते हैं. ऑलराउंडर सैम कर्रन और मोइन अली चेन्नई का अहम हिस्सा हैं. चेन्नई ने मोइन अली को 7 करोड़ और सैम कर्रन को 5.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. चेन्नई ने मोइन अली को नंबर 3 पोजिशन पर बल्लेबाजी कराई और इस खिलाड़ी ने 6 मैचों में 157.25 के धमाकेदार स्ट्राइक रेट से 206 रन ठोक दिये. साथ ही अली ने महज 6.16 की इकॉनमी रेट से रन दिये और 5 विकेट भी अपने नाम किये. सैम कर्रन ने 7 मैचों में 9 विकेट अपने नाम किये. साफ है अगर ये दोनों खिलाड़ी चेन्नई की ओर से नहीं खेलते हैं तो चेन्नई को एक बार फिर प्लेइंग इलेवन पर माथापच्ची करनी होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज