IPL 2021 : डेविड वॉर्नर का विकेट लिया और मैदान पर अजीब अंदाज में डांस करने लगे फैबियन , Video

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो ने पंजाब के खिलाफ 73 रन की साझेदारी की. (PTI)

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो ने पंजाब के खिलाफ 73 रन की साझेदारी की. (PTI)

PBKS vs SRH : हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) का विकेट लेने के बाद फैबियन एलन (Fabian Allen) मैदान पर ही अजीब तरह से डांस करने लगे. इसके बाद हैदराबाद टीम का कोई विकेट भी नहीं गिरा और उसने पंजाब किंग्स को आसानी से 9 विकेट से हरा दिया. वॉर्नर और बेयरस्टो ने 73 रन की साझेदारी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 9:06 AM IST
  • Share this:
चेन्नई. पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने एकतरफा अंदाज में IPL-2021 के 14वें मैच में बुधवार को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 9 विकेट से मात दी. इस मैच में पंजाब की टीम केवल एक ही विकेट ले पाई जो हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) का रहा. वॉर्नर ने 37 गेंदों पर 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 37 ही रन बनाए जिन्हें फैबियन एलन (Fabian Allen) ने मयंक अग्रवाल के हाथों कैच कराया. इसके बाद फैबियन अलग ही अंदाज में सिर को झुकाकर डांस करते नजर आए.

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पंजाब टीम को हैदराबाद ने 19.4 ओवर में 120 रन पर ढेर कर दिया. इसके जवाब में हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो (63*) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत 18.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. इस मैच में केन विलियमसन ने भी 16 रन की नाबाद पारी खेली. बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 56 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के लगाए.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा ने लगाया इतना लंबा छक्‍का, देखती रह गईं रितिका- नताशा

मैच में पंजाब टीम से खेल रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फैबियन ने जैसे ही वॉर्नर का विकेट लिया, वह मैदान पर डांस करने लगे. उनका यह डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पारी के 11वें ओवर की पहली ही गेंद , जो ओवर द विकेट थी, पर वॉर्नर ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन टाइमिंग थोड़ी सी गड़बड़ हो गई और डीप मिड-विकेट पर मयंक अग्रवाल ने लपक लिया. वॉर्नर और बेयरस्टो ने 73 रन की साझेदारी की. विकेट गिरने के बाद फैबियन मैदान पर ही अजीब तरह से डांस करने लगे. हालांकि इसके बाद हैदराबाद टीम का कोई विकेट भी नहीं गिरा, वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम ने मुकाबले को आसानी से 9 विकेट से जीत लिया.


हैदराबाद ने 4 मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की और वह फिलहाल अंकतालिका में 5वें नंबर पर है. वहीं, केएल राहुल की कप्तान वाली टीम पंजाब किंग्स को 4 मैचों में तीसरी हार झेलनी पड़ी और नेट रनरेट के आधार पर वह 2 अंकों के साथ ही सबसे नीचे 8वें नंबर पर है. टॉप पर चेन्नई सुपर किंग्स के 6 अंक हैं. हालांकि बैंगलोर और दिल्ली के भी 6-6 अंक ही हैं लेकिन नेट रनरेट कम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज