• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 पर आई बड़ी खबर, फैंस को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं टिकट?

IPL 2021 पर आई बड़ी खबर, फैंस को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री, जानिए कैसे खरीद सकते हैं टिकट?

IPL 2021 में फैंस की एंट्री, बीसीसीआई का बड़ा फैसला (PIC: PTI)

IPL 2021 में फैंस की एंट्री, बीसीसीआई का बड़ा फैसला (PIC: PTI)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे फेज का आगाज 18 सितंबर से हो रहा है. दूसरे फेज का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा. बड़ी खबर ये है कि अब आईपीएल मुकाबले खाली स्टेडियम में नहीं खेले जाएंगे, फैंस को मैच देखने का मौका मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021)  का दूसरा फेज शुरू होने में महज 3 ही दिन बचे हैं. 18 सितंबर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मुकाबले के साथ ही एक बार फिर आईपीएल 2021 की जंग शुरू हो जाएगी. हालांकि इस मुकाबले से पहले ही एक बड़ी खुशखबरी आई है. खुशखबरी ये है कि आईपीएल में फैंस की वापसी हो रही है. बता दें कोरोना वायरस के चलते आईपीएल फैंस के बिना खाली स्टेडियम में खेला जा रहा था लेकिन बुधवार को बीसीसीआई ने जानकारी दी कि अब दूसरे फेज में फैंस स्टेडियम में बैठकर इस लीग का मजा ले सकेंगे. हालांकि सीमित दर्शक ही स्टेडियम में एंट्री ले पाएंगे, मतलब स्टेडियम में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

    फैंस 16 सितंबर से आईपीएल मैचों के टिकट खरीद सकते हैं. टिकटों को आईपीएल की आधिकारिक वेबाइट www.iplt20.com से खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा टिकट platinumlist.net से भी खरीदे जा सकेंगे. बता दें 14वां सीजन इसी साल मई में कोरोना वायरस के चलते स्थगित हो गया था. भारत में कोरोना वायरस के बहुत अधिक मामले आने के बाद कुछ आईपीएल खिलाड़ियों को भी इस वायरस ने चपेट में ले लिया था जिसके बाद टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा.

    एबी डिविलियर्स ने IPL 2021 से पहले मचाया कोहराम, विराट की RCB खुश, विरोधियों में खलबली

    दुबई, शारजाब और अबु धाबी में होंगे मुकाबले
    पिछले साल की तरह इस बार भी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के मुकाबले दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे. दुबई में 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस की टक्कर होगी, वहीं अगले दिन अबु धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला होगा. शारजाह में पहला मुकाबला 24 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होगा. पिछले साल शारजाह में छक्के-चौकों की बारिश देखी गई थी और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. बैंगलोर की बल्लेबाजी बेहद खतरनाक है और चेन्नई के पास भी धुआंधार बल्लेबाज हैं. दुबई में सबसे ज्यादा 13, शारजाह में 10 और अबु धाबी में 8 मैच खेले जाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज