IPL 2021: उसेन बोल्ट ने RCB को दिया खास मैसेज, विराट-डिविलियर्स ने किया रिएक्ट

IPL 2021: उसेन बोल्ट और एबी डिविलियर्स के बीच फन बैंटर (bolt, devilliers/ Twitter)

IPL 2021: उसेन बोल्ट और एबी डिविलियर्स के बीच फन बैंटर (bolt, devilliers/ Twitter)

IPL 2021: विराट कोहली (Virat kohli) की टीम आईपीएल (IPL 2021) में अच्छी शुरुआत करना चाहेगी. टीम अब तक खिताब नहीं जीत सकी है. पहले मैच में टीम 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी.

  • Share this:
नई दिल्ली. फर्राटा किंग उसेन बोल्ट (Usain Bolt) इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) की शुरुआत से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के सपोर्ट में आए हैं. आठ बार के ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट बोल्ट ने विराट कोहली एंज कंपनी के लिए सीजन शुरू होने से पहले एक खास संदेश दिया है. आईपीएल 2021 का आगाज शुक्रवार यानी 9 अप्रैल से होने जा रहा है. टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट से दो दिन पहले उसेन बोल्ट ने मैसेज देकर आरसीबी फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों के साथ मजेदार बैंटर शुरू किया है.

उसेन बोल्ट के इस संदेश के बाद आरसीबी के स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (Ab Devilliers) ने अपना रिएक्शन दिया है. उसेन बोल्ट ने आरसीबी की जर्सी पहन कर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बोल्ट ने कैप्शन दिया है- ''चैलेंजर्स... सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि आज भी सबसे तेज मैं हूं.'' इस कैप्शन के साथ उन्होंने विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और आरसीबी को टैग किया है.

IPL 2021 कोरोना की चपेट में; 4 खिलाड़ी पॉजिटिव, ब्रॉडकास्टिंग टीम-ग्राउंड स्टाफ भी फंसे



उसेन बोल्ट के इस ट्वीट पर एबी डिविलियर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. बोल्ट के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर और मिस्टर 360 के नाम से मशहूर डिविलियर्स ने लिखा है- ''हमें पता है कि जब हमें कुछ अतिरिक्त रनों की आवश्यकता होती है, तो किसे कॉल करना है.'' बोल्ट और डिविलियर्स के बीच यह फन बैंटर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.


एबी डिविलियर्स के अलावा विराट कोहली ने भी उसेन बोल्ट के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. विराट कोहली ने लिखा- ''कोई शक नहीं और इसीलिए हमने आपको हमारी टीम में पाया है.



बता दें कि आईपीएल 2020 में विराट कोहली की आरसीबी प्लेऑफ तक पहुंचने में कामयाब रही थी. ऐसे में टीम और फैन्स को उम्मीद होगी कि आईपीएल के 14वें सीजन में उनका खिताबी सूखा खत्म होगा. आरसीबी ने इस साल के ऑक्शन में ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्टियन और काइल जेमीसन को अपने साथ जोड़ा है. ऐसे में उम्मीद है कि टीम इस बार पिछले सीजन से ज्यादा बेहतर परफॉर्म करेगी.

IPL 2021: ऋषभ पंत की कप्तानी के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स नहीं बनेगी चैंपियन, 4 दिग्गजों की भविष्यवाणी

IPL 2021 Royal Challengers Bangalore full squad: विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पडिक्कल, वॉशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, एडम जाम्पा, शाहबाज अहमद, फिन एलेन, केन रिचर्डसन, पवन देशपांडे, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, हर्षल पटेल, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भरत, काइल जेमीसन, डेनियल क्रिश्चियन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज