होम /न्यूज /खेल /IPL 2021 Final: सलमान भी हैं माही के फैन, बोले- जो बोलेगा धोनी में अब दम नहीं...

IPL 2021 Final: सलमान भी हैं माही के फैन, बोले- जो बोलेगा धोनी में अब दम नहीं...

IPL 2021 Final: सलमान खान ने कहा कि वे धोनी के फैन हैं. (PTI, Instagram)

IPL 2021 Final: सलमान खान ने कहा कि वे धोनी के फैन हैं. (PTI, Instagram)

IPL Final 2021, CSK vs KKR: सलमान खान ने धोनी की तारीफ करते हुए और उनके आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, ''पिछले साल जब ल ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का फाइनल (IPL 2021 Final) मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया. सीएसके और केकेआर के बीच फाइनल (CSK vs KKR) मुकाबला शुरू होने से पहले बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) स्टार स्पोर्ट्स के शो में पहुंचे. सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ यहां अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim) के प्रमोशन के लिए आए थे, लेकिन उन्होंने इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जमकर तारीफ की. सलमान ने हालांकि कहा कि जो टीम आज बेहतर खेलती है, उसे ही जीतना चाहिए.

    सलमान खान ने शो के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के आलोचकों को जवाब भी दिया. उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए और उनके आलोचकों को जवाब देते हुए कहा, ”पिछले साल जब लोग बात कर रहे थे कि एमएस धोनी अब खत्म हो गए हैं. जब-जब लोग कहेंगे कि धोनी में अब दम नहीं है, तब-तब वो आपको गलत साबित कर देते हैं. आज देख लीजिए एमएस धोनी फाइनल में पहुंच गए हैं.” इसके साथ ही सलमान ने धोनी के आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का मेंटॉर बनने पर भी टिप्पणी की.
    IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ ने जीता ऑरेंज कैप, बनाया नया इतिहास, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे

    सलमान खान ने कहा, ”धोनी वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के मेंटॉर बन रहे हैं तो वह भी यंगस्टर बनना चाहते हैं ताकि धोनी उनके मेंटॉर बन सकें.” बता दें कि सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सलमान खान इस फिल्म में इंस्पेक्टर राजवीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के मुख्य रोल में उनकी बहन अर्पिता शर्मा के पति आयुष शर्मा हैं. सलमान ने इस स्पेशल शो के दौरान फैन्स से बात भी की और कहा कि वह भी हमेशा से धोनी के फैन हैं.

    बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में केकेआर के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 192 रन बनाए और केकेआर के सामने जीत के लिए एक बड़ा लक्ष्य रखा.

    Asia Cup: टीम इंडिया वनडे खेलने जाएगी पाकिस्तान! 15 साल बाद फैंस देख सकेंगे रोमांचक मुकाबले

    फाइनल मैच में फाफ ने चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. फाफ ने सबसे पहले ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (27 गेंदों पर 32 रन) के साथ 61 रन की साझेदारी की. इसके बाद फाफ ने रोबिन उथप्पा (15 गेंदों पर 31 रन, तीन छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी की. आउट होने से पहले उन्होंने मोईन अली (20 गेंदों पर नाबाद 37, दो चौके, तीन छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 68 की शानदार साझेदारी की.

    Tags: Cricket news, CSK vs KKR, IPL 2021, IPL 2021 Final, Ms dhoni, Salman khan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें