Home /News /sports /

IPL 2021 Final: जीवा की दुआ...साक्षी की मुराद हुई पूरी, तो दोनों दौड़कर धोनी से मिले गले; देखें वीडियो

IPL 2021 Final: जीवा की दुआ...साक्षी की मुराद हुई पूरी, तो दोनों दौड़कर धोनी से मिले गले; देखें वीडियो

CSK के आईपीएल 2021 का खिताब जीतने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी कुछ इस अंदाज में उन्हें जीत की बधाई देती नजर आईं. (PC-Dhoni GIFs)

CSK के आईपीएल 2021 का खिताब जीतने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी कुछ इस अंदाज में उन्हें जीत की बधाई देती नजर आईं. (PC-Dhoni GIFs)

IPL 2021 Final: CSK ने जैसे ही KKR को हराकर आईपीएल का खिताब जीता तो धोनी की पत्नी साक्षी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. पहले तो उन्होंने स्टैंड्स में इसका जश्न मनाया और इसके थोड़ी देर बाद वो मैदान पर आ गईं और पति धोनी को गले से लगा लिया. साक्षी के साथ जीवा ने भी अपने पापा धोनी को जीत की बधाई दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने चौथी बार आईपीएल (IPL 2021 KKR vs CSK Final) का खिताब जीता. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी सीएसके चौथी बार आईपीएल की चैम्पियन बनीं. मैच में सीएसके ने केकेआर को जीत के लिए 193 रन का टारगेट दिया था. इसका पीछा करते हुए केकेआर की पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी. इस तरह सीएसके ने 27 रन से मैच जीत लिया. सीएसके के लिए यह जीत काफी खास है. क्योंकि टीम पिछले साल आईपीएल में सातवें स्थान पर रही थी और इस साल सबसे पहले प्लेऑफ और फिर फाइनल का टिकट कटाकर चैम्पियन बनीं.

    इसी वजह से टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी फैमिली के लिए भी यह लम्हा यादगार बन गया. धोनी की पत्नी भी इस ऐतिहासिक जीत की साक्षी बनीं. उन्होंने पहले स्टैंड्स में इस जीत का जश्न मनाया और थोड़े देर बाद बेटी जीवा (Ziva Dhoni) के साथ मैदान में चली आईं और पति धोनी को दौड़कर गले (Sakshi Dhoni) से लगा लिया. बेटी जीवा भी धोनी के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आईं. टूर्नामेंट के लगभग हर मैच में साक्षी और जीवा स्टेडियम में मौजूद रहीं. जब धोनी की टीम को जीत मिलती तो खुशी में झूमने लगतीं और जब हार हाथ लगती तो मायूस हो जातीं.

    बेटी जीवा धोनी की जीत की दुआ मांगती नजर आईं थीं
    दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले क्वालिफायर के दौरान भी साक्षी और जीवा स्टेडियम में थीं. एक वक्त इस मुकाबले में सीएसके मुश्किल में नजर आ रही थी. टीम को 5 गेंद में 13 रन चाहिए थे. क्रीज पर 40 साल के धोनी मौजूद थे. एकबारगी लगा कि धोनी मैच को फिनिश नहीं कर पाएंगे. लेकिन धोनी ने आखिरी ओवर में 3 चौके जड़ टीम को जीत दिला दी. इस मैच का विनिंग शॉट भी उनके बल्ले से ही निकला था, जिसे देखने के बाद पत्नी साक्षी भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं थीं. लेकिन फाइनल में जब साक्षी की मुराद पूरी तो वो खुद को रोक नहीं पाईं और दौड़कर धोनी से गले लग गईं.

    महेंद्र सिंह धोनी खुद को नहीं मानते टॉप-3 या 4 खिलाड़ी, चौथी बार IPL ट्रॉफी जीतने के बाद कही बड़ी बात

    सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. जीत के बाद सभी खिलाड़ियों ने अपने परिवार के साथ फोटो खिंचाई, जबकि धोनी साथी खिलाड़ियों की खुशी में शरीक होते दिखे. उन्होंने साथी खिलाड़ियों के परिवार के साथ फोटो खिंचाई.

    Tags: Cricket news, CSK vs KKR, IPL 2021 Final, Ms dhoni, Sakshi dhoni, Ziva dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर