• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: गौतम गंभीर ने प्ले ऑफ के लिए चुनी 4 टीम, इन्हें भी दिया मौका

IPL 2021: गौतम गंभीर ने प्ले ऑफ के लिए चुनी 4 टीम, इन्हें भी दिया मौका

IPL 2021: गंभीर ने इन चार के अलावा एक और टीम को दावेदार बताया है. (Gautam Gambir/Instagram)

IPL 2021: गंभीर ने इन चार के अलावा एक और टीम को दावेदार बताया है. (Gautam Gambir/Instagram)

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने आठ मैच खेले हैं, जिसमें उसे केवल तीन में जीत और पांच में हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब के पास वास्तव में एक मौका है, लेकिन उन्हें अगले दौर के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए निरंतर खेल दिखाना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चार टीमों को अपनी पसंद पाया है, जो आईपीएल 2021 (IPL) प्लेऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर सकती हैं. गंभीर ने कोई आश्चर्यजनक अनुमान नहीं लगाया, क्योंकि उन्होंने उन टीमों का नाम लिया जो वर्तमान में यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले अंक तालिका में शीर्ष चार में हैं.

    गंभीर ने दिल्ली कैपिटल्स (DC), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (MI) का नाम लिया है, जो क्वॉलिफाई कर सकती हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने आठ मैच खेले हैं और छह जीते हैं. वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स ने भी छह मैच जीते हैं. वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सात में से पांच और मुंबई इंडियंस ने 8 में से चार मुकाबले जीते हैं. सीजन के पहले फेज में ही साफ दिखने लगा था कि ये चार टीम ही प्ले ऑफ के लिए क्वॉलिफाई कर सकती है. हालांकि, गंभीर ने यह भी कहा कि इन चारों टीमों की पोजिशन बदल सकती है.

    गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, ”मेरे लिए टॉप चार टीमें दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस हैं. मैचों के साथ इन टीमों की पोजिशन बदल सकती हैं, लेकिन ये चार टीमें ही मेरी पहली पसंद हैं.” उन्होंने आगे कहा कि केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स के पास भी प्ले ऑफ में जगह बनाने का मौका हो सकता है.
    IPL 2021: रुतुराज गायकवाड़ की पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने किया कुछ ऐसा, जीता फैन्स का दिल

    उन्होंने कहा, ”पंजाब किंग्स के पास मौका है. वे एकमात्र टीम हैं, जिन्हें प्ले ऑफ में जगह बनाने का वास्तविक मौका मिला है. पंजाब किंग्स ने आठ मैच खेले हैं, जिसमें उसे केवल तीन में जीत और पांच में हार का सामना करना पड़ा है. पंजाब के पास वास्तव में एक मौका है, लेकिन उन्हें अगले दौर के लिए क्वॉलिफाई करने के लिए निरंतर खेल दिखाना होगा.

    IPL 2021: MI पर भारी पड़ गई कप्तान पोलार्ड की एक गलती, पीटरसन-इरफान पठान ने इसे बताया बड़ी चूक

    वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा (जो इस शो का हिस्सा थे) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बारे में कहा कि केकेआर के पास एक प्रतिभाशाली टीम है. हालांकि, वह गंभीर की इस बात का समर्थन करते हैं कि पंजाब के पास मौका है. लारा ने कहा, ”कोलकाता नाइट राइडर्स के पास एक प्रतिभाशाली टीम है, लेकिन मैं पंजाब किंग्स को प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए समर्थन दूंगा. पंजाब किंग्स के पास पलटवार करने की पूरी मारक क्षमता है.”

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज