IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल पर आरसीबी को पूरा भरोसा, इस सीजन में निभाएंगे यह जिम्मेदारी

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल इस बार आरसीबी का हिस्सा हैं.

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल इस बार आरसीबी का हिस्सा हैं.

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली इस सीजन में आरसीबी के लिए ओपनिंग करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 7:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन का मानना है कि बीच के और आखिरी ओवरों में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की आक्रामक बल्लेबाजी उनकी टीम के लिये काफी उपयोगी साबित होगी. हेसन ने कहा कि इससे बड़े सितारों को खुलकर खेलने का मौका मिलेगा. औसत प्रदर्शन के बावजूद आईपीएल नीलामी में अक्सर महंगे दामों में बिकने वाले मैक्सवेल को आरसीबी ने 14 करोड़ 25 लाख रुपये में खरीदा जब पंजाब किंग्स ने उन्हें छोड़ने का फैसला किया.

हेसन ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘वह शानदार है और बीच के ओवरों में हमें उसकी जरूरत है. उसके पास अपार अनुभव है.’’ उन्होंने कहा कि फॉर्म में रहने पर मैक्सवेल अपने दम पर मैच जिता सकता है. हमें उसकी काबिलियत का पूरा इस्तेमाल करना है. हम देख रहे हैं कि मैक्सवेल कैसे कर सकते हैं. हेसन ने कहा ,‘‘ मैं उससे बात करूंगा और उसे उसकी भूमिका के बारे में बताऊंगा. उसके पास कौशल और अनुभव है और वह नेतृत्व करने वाले समूह का हिस्सा होगा.’’

छह फुट नौ इंच लंबे काइल जेमिसन टेस्ट क्रिकेट में न्यूजीलैंड टीम के नायक रहे हैं लेकिन हेसन का मानना हैकि अपने कद के चलते वह जो उछाल हासिल करेंगे, वह आरसीबी के लिये भी काफी उपयोगी साबित होगा. उन्होंने कहा कि जिन मैदानों पर गेंद को स्विंग और उछाल मिलेंगे, वह काफी उपयोगी साबित होगा.

यह भी पढ़ें:
CSK के कप्तान धोनी के मुरीद हुए मोईन अली, कहा-खेल सुधारने में मदद करते हैं

IPL : कप्तान बनने के बाद ऋषभ पंत का पहला वीडियो, जमकर पसीना बहाते आए नजर

उन्होंने कहा कि वह कप्तान विराट कोहली के फॉर्म से बहुत खुश हैं जो इस सत्र में पारी की शुरूआत करेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘ वह इस बार शीर्ष क्रम पर उतरेगा और वह शानदार फॉर्म में भी है. इंग्लैंड के खिलाफ उसने टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और उम्मीद है कि यह लय जारी रहेगी.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज