Home /News /sports /

धोनी ने IPL 2021 में अपनी कप्‍तानी में किया था बड़ा बदलाव, आकाश चोपड़ा ने की जमकर तारीफ

धोनी ने IPL 2021 में अपनी कप्‍तानी में किया था बड़ा बदलाव, आकाश चोपड़ा ने की जमकर तारीफ

सीएसके ने मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

सीएसके ने मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था. (PTI)

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) आईपीएल (IPL) के पिछले सीजन में 7वें स्‍थान पर रही थी, मगर इस बार लीग स्‍थगित होने से पहले वह दूसरे स्‍थान पर रही.

    नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में भले ही बल्‍ले से कमाल नहीं दिखा पाए, मगर उनकी कप्‍तानी ने सीएसके को पिछले साल के खराब प्रदर्शन से वापसी करने में मदद की. आईपीएल के पिछले सीजन सीएसके सातवें पायदान पर रही थी और वह पहली बार प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. मगर इस साल लीग स्‍थगित होने से पहले सीएसके सात मैचों में पांच जीत के साथ दूसरे नंबर पर थी.
    पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सीएसके के इस प्रदर्शन का श्रेय धोनी की बदली हुई कप्‍तानी को दिया है. अपने यूट्यूब वीडियो में आकाश चोपड़ा ने टीम के खिलाड़ियों का समर्थन करने और खराब शुरुआत के बावजूद उनके साथ बने रहने के धोनी के फैसले की जमकर तारीफ की है .

    पिछले साल टीम में किए थे तेजी से बदलाव

    पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि मुझे एक चीज धोनी की कप्‍तानी में काफी पसंद आई थी. उन्‍होंने पिछले साल की तुलना में इस साल अपनी कप्‍तानी में बदलाव किया है. पिछले साल हमने धोनी में देखा कि शुरुआत में उनके पास पांच गेंदबाज थे और उन्‍होंने बहुत तेजी से बदलाव किया था.

    यह भी पढ़ें : 

    कोरोना से जंग लड़ रहे हैं युजवेंद्र चहल के माता-पिता, गेंदबाज ने बयां किया दर्द, कहा- अपनों को पास रखें

    मदद मांगने पर यूजर ने किया ट्रोल तो हनुमा विहारी बोले, तुम जैसे लोगों के कारण इस स्थिति में है देश

    ऋतुराज ने रन नहीं बनाए और उन्‍हें बाहर कर दिया गया. नारायण जगदीशन को बाहर किया गया, खिलाड़ियों को बहुत तेजी से बाहर किया जा रहा था, मगर इस समय सात मुकाबलों में सातों भारतीय खिलाड़ी लगातार बने रहे. उन्‍होंने भारतीय खिलाड़ियों में एक भी बदलाव नहीं किया. विदेशी खिलाड़ियों में भी बदलाव सिर्फ चोट से संबंधित थे. मोईन अली चोटिल हुए तो वह ड्वेन ब्रावो को लेकर आए.आकाश चोपड़ा ने कहा कि रणनीति के अनुसार बदलाव ठीक था, मगर धोनी ने बदलाव नहीं किया, जो उनके विश्‍वास को दिखाता है.undefined

    Tags: Aakash Chopra, Chennai super kings, Cricket news, IPL 2021, Ms dhoni

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर