कोरोना संकट के बीच IPL 2021 पर रोक लगाने के लिए दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका दायर

आईपीएल पर रोक लगाने के लिए दिल्‍ली हाईकोर्ट में  याचिका दायर की गई है  (PTI)

आईपीएल पर रोक लगाने के लिए दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है (PTI)

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना वायरस की एंट्री हो चुकी है. कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कैंप से कुछ मामले भी सामने आए हैं. वहीं दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम को क्‍वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला चरण आराम से पूरा हो गया, मगर अब बचे हुए टूर्नामेंट पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के खेमे में कोरोना की एंट्री होने के बाद से ही आईपीएल को रोकने की मांग की जा रही है. केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के इस महामारी की चपेट में आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके मैच को भी टाल दिया गया था. सीएसके में भी तीन मामले सामने आए हैं. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम क्‍वारंटीन है.

ऐसे में दिल्‍ली हाईकोर्ट में आईपीएल 2021 पर तत्‍काल रोक लगाए जाने के लिए याचिका दायर की गई है. याचिका में यह भी जांच करने के लिए कहा गया है कि आखिर क्‍यों पब्लिक हेल्‍थ पर आईपीएल को प्राथमिकता दी जा रही है. वकील करण सिंह ठुकराल और सामाजिक कार्यकर्ता इंददर मोहन सिंह ने यह याचिका दायर की है.

यह भी पढ़ें : 

बड़ी खबर: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच नहीं खेलेगी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स!
IPL 2021: मुंबई और हैदराबाद का मैच भी हो सकता है स्थगित, जानें इसका कारण

कीर्ति आजाद ने भी की आईपीएल पर रोक की मांग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने भी आईपीएल को तुरंत रोकने की सलाह दी है. कीर्ति आजाद का मानना है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा को इस समय महत्‍व दिया जाना चाहिए. उन्‍होंने इस खतरनाक माहौल में भी लीग को आगे बढ़ाने के बीसीसीआई के इरादे पर सवाल उठाए हैं. कीर्ति आजाद ने कहा कि उन्‍हें लगता था कि वे बायो बबल में हैं और सब चीजों से सुरक्षित हैं और सभी का मनोरंजन कर रहे हैं. यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि बबल में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसका मतलब है कि सुरक्षा में चूक हुई है. यह हकीकत में भयावह है कि इस समय चीजें कैसे चल रही हैं. यदि कोई मामला सामने आया है तो इसे तुरंत रोक देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज