RCB vs SRH IPL 2021 Live Streaming: बैंगलोर vs हैदराबाद के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

RCB vs SRH IPL 2021 Live Streaming: आईपीएल का छठा मुकाबला बैंगलोर  और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा.

RCB vs SRH IPL 2021 Live Streaming: आईपीएल का छठा मुकाबला बैंगलोर और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा.

RCB vs SRH IPL 2021 Live Streaming: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हराकर आईपीएल के इस सीजन का विजयी आगाज किया था और अब 14 अप्रैल को उसके सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती है. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली हैदराबाद को पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मात दी. आरसीबी आने वाले मैचों में मोहम्मद अजहरुद्दीन और ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा को उतार सकती है. आरसीबी के लिए बल्लेबाजी का दारोमदार एबी डिविलियर्स और कोहली पर होगा जबकि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल भी अपनी उपयोगिता साबित करना चाहेंगे.

दूसरी ओर सनराइजर्स के दोनों सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और वॉर्नर केकेआर के खिलाफ नाकाम रहे. वे लय में लौटने की कोशिश करेंगे. सनराइजर्स वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिए जॉनी बेयरस्टो को भी उतार सकते हैं. केन विलियमसन का इस मैच में भी खेलना संभव नहीं है, क्योंकि कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में समय लगेगा.

आईपीएल मैच किस समय शुरू होगा?

आईपीएल 2021 का छठा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.
आईपीएल 2021 का छठा मैच कहां होगा?

आईपीएल 2021 का छठा मैच 14 अप्रैल, बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण कहां देखें?



आईपीएल 2021 के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2021 के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज