Home /News /sports /

IPL 2021: रोहित शर्मा की एक चाल और इशान किशन ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक फॉर्म में लौटे

IPL 2021: रोहित शर्मा की एक चाल और इशान किशन ने मचाया धमाल, ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक फॉर्म में लौटे

IPL 2021: इशान किशन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक फॉर्म में वापसी की (फोटो-इशान किशन इंस्टाग्राम)

IPL 2021: इशान किशन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोक फॉर्म में वापसी की (फोटो-इशान किशन इंस्टाग्राम)

इशान किशन (Ishan Kishan) ने राजस्थान के खिलाफ महज 25 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians beat Rajasthan Royals) को 8 विकेट से जीत दिलाई. इशान किशन ने फॉर्म में लौटने का श्रेय रोहित शर्मा को भी दिया.

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियंस ने वैसा प्रदर्शन नहीं किया है जिसके लिए वो जानी जाती है लेकिन मंगलवार को इस टीम ने राजस्थान रॉयल्स को जिस अंदाज में हराया, उसे देख इस टीम के फैंस के चेहरे जरूर खिल गए होंगे. मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स (Mumbai Indians beat Rajasthan Royals)  को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. राजस्थान को 90 रनों पर रोकने के बाद मुंबई ने लक्ष्य महज 50 गेंदों में हासिल कर लिया. मुंबई की ताबड़तोड़ जीत में इशान किशन (Ishan Kishan) का अहम योगदान रहा, जिन्होंने महज 25 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए. इशान किशन ने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के जड़े. इस पारी के बाद मुंबई का ये खिलाड़ी रंग में आ गया है जो कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए भी अच्छी खबर है.

    इशान किशन ने भी मुंबई को जीत दिलाने के बाद कहा कि उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन मुश्किल मौके पर उन्हें कप्तान रोहित शर्मा से मदद मिली. इशान किशन ने बताया कि किस तरह उन्होंने फॉर्म में वापसी की और कैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा से हुई बातचीत उनके काम आई.

    इशान किशन के बल्ले ने बरसाए रन
    इशन किशन ने मैच के बाद कहा, ‘उतार-चढ़ाव खेल का हिस्सा है, हम बुरे दौर से गुजर रहे थे. मैंने विराट कोहली और रोहित शर्मा से अपनी बल्लेबाजी पर बातचीत की. इसके बाद मैंने अपने पुराने वीडियो देखे, जिससे मुझे काफी ज्यादा मदद मिली.’ इशान किशन ने बताा कि उन्होंने पोलार्ड के कहने पर अपने पुराने वीडियो देखे थे.

    बता दें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने इशान किशन को राजस्थान के खिलाफ ओपनिंग पर उतारा. रोहित ने क्विंटन डिकॉक को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर इशान को ओपनिंग का मौका दिया और रोहित का ये फैसला इस बल्लेबाज के हक में गया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इशान किशन ने धीमी शुरुआत की थी. इशान किशन ने पहली 6 गेंदों पर तो खाता ही नहीं खोला था. दूसरा ओवर फेंक रहे चेतन सकारिया ने इशान किशन के सामने पूरा ओवर मेडन निकाल दिया लेकिन बाएं हाथ का ये बल्लेबाज मानसिक तौर पर मजबूत रहा. देखते ही देखते इशान किशन के बल्ले से करारे स्ट्रोक निकलने लगे. चेतन सकारिया के ओवर में इशान ने 2 छक्के और एक चौका लगाया और 9वें ओवर में उन्होंने मुस्तिफिजुर रहमान की गेंद पर छक्का जड़ अपना अर्धशतक पूरा किया और साथ ही टीम को जीत भी दिला दी.

    एमएस धोनी ने IPL से संन्यास पर कही दिल की बात, कहा आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहता हूं

    इशान किशन ने मैच के बाद बताया कि अब मुंबई की नजर कोलकाता के मैच पर टिकी है. अगर कोलकाता को हार मिलती है तो फिर मुंबई इंडियंस अपना आखिरी मैच जीतकर प्लेऑफ में क्वालिफाई कर सकती है. कोलकाता को अगर जीत मिलती है तो उसके बाद मुंबई के लिए प्लेऑफ में जाना लगभग नामुमकिन हो जाएगा.

    Tags: Cricket news, IPL 2021, Ishan kishan, MI vs RR, Rohit sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर