IPL 2021: जयदेव उनादकट ने प्रचंड फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ को इस खास तरीके से किया आउट

जयदेव उनादकट ने दिल्ली के खिलाफ उनादकट ने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए. (फोटो-PTI)

जयदेव उनादकट ने दिल्ली के खिलाफ उनादकट ने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए. (फोटो-PTI)

IPL 2021: जयदेव उनादकट ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ तीन विकेट चटकाने के बाद नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सात गेंद में नाबाद 11 रन भी बनाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) बेहतरीन फॉर्म में चल रहे पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को अपने जाल में उलझाकर आउट करके काफी संतुष्ट हैं. पृथ्वी के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स का शीर्ष क्रम लड़खड़ा गया और टीम इससे उबरने में नाकाम रही. उनादकट ने चार ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए. उन्होंने पृथ्वी के अलावा शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे को भी आउट किया.

पृथ्वी को आउट करने की रणनीति के बारे में पूछने पर उनादकट ने कहा, ‘‘हमने पृथ्वी के लिए कुछ योजनाएं बनाई थी. वह पिछले मैच में काफी अच्छा खेला और आपको पता है कि वह सीधे शॉट काफी अधिक खेलना पसंद करता है.’’ गेंद स्विंग हो रही थी और पृथ्वी ने ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को डीप मिडविकेट की तरफ खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से लगकर बैकवर्ड प्वाइंट पर डेविड मिलर के हाथों में चली गई.

उनादकट ने कहा, ‘‘अगर आप सीधे शॉट को रोकने के लिए खिलाड़ी लगाओगे तो आपको पता है कि बल्लेबाज कुछ नया करने का प्रयास करेगा. वह पृथ्वी हो या कोई और, अगर गेंद मूव कर रही है तो फिर आप कुछ अलग शॉट खेलने का प्रयास करते हो जो मुझे लगता है कि उसने अंतत: किया और हम भाग्यशाली रहे कि हमें उसका विकेट मिला.’’

यह भी पढ़ें:
एबी डिविलियर्स ने ताजमहल में पत्नी डेनियल से किया था प्रेम का इजहार, बेहद रोमांटिक है लव स्टोरी

IPL 2021: मनीष पांडे अब सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग-11 में नहीं दिखेंगे, इस पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

उनादकट ने तीन विकेट चटकाने के बाद नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सात गेंद में नाबाद 11 रन भी बनाए. उन्होंने क्रिस मॉरिस का अच्छा साथ निभाया जिन्होंने 18 गेंद में नाबाद 36 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. इस तेज गेंदबाज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘मैच में योगदान देकर काफी खुश हूं और अपने लिए भी खुशी है कि मैं वह कर पाया जो करना चाहता था और जैसे करना चाहता था.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज