• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: एमएस धोनी ने कहा- जब आप अच्छा ना खेलो और फिर भी जीत जाओ तो आता है मजा

IPL 2021: एमएस धोनी ने कहा- जब आप अच्छा ना खेलो और फिर भी जीत जाओ तो आता है मजा

IPL 2021: सीएसके की टीम टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.  (रवींद्र जडेजा इंस्टाग्राम)

IPL 2021: सीएसके की टीम टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. (रवींद्र जडेजा इंस्टाग्राम)

IPL 2021: सीएसके (CSK) की टीम 8वीं जीत के साथ आईपीएल टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में अंतिम गेंद पर केकेआर (KKR) को 2 विकेट से हराया. कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि केकेआर ने भी मैच में अच्छा खेल दिखाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अबुधाबी. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ बहुत अच्छा नहीं खेली, लेकिन तब भी जीत दर्ज करना सुखद रहा. सीएसके (CSK) की टीम अंतिम गेंद पर यह मुकाबला 2 विकेट से जीतने में सफल रही. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के तीन मैचों में तीन जीत दर्ज करने के बाद टीम प्लेऑफ के करीब पहुंच गई. चेन्नई ने 10 में से 8 मुकाबले जीते हैं. टीम 16 अंक के साथ टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है.

    एमएस धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘यह शानदार जीत रही. कभी आप अच्छी क्रिकेट खेलते हो और हार जाते हो. तब मजा आता है, जब आप अच्छा नहीं खेलते हो, लेकिन फिर भी जीत हासिल कर लेते हो. दोनों टीमों ने अच्छी क्रिकेट खेली और दर्शकों ने इसका लुत्फ उठाया.’ केकेआर ने छह विकेट पर 171 रन बनाए. चेन्नई ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल किया. अंतिम गेंद पर एक रन बनाने थे. दीपक चाहर ने विजयी रन बनाया.

    हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की

    एमएस धोनी ने कहा, ‘हमने टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी की. तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं था. हमने उन्हें छोटे स्पैल देने की कोशिश की. 170 का स्कोर हासिल किया जा सकता था. हमने जिस तरह से शुरुआत की उसके बावजूद अगर केकेआर जीत के करीब पहुंचा तो वह प्रशंसा के काबिल है.’ आखिर में आठ गेंदों पर 22 रन बनाने वाले मैन ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा ने कहा कि कई सप्ताह तक टेस्ट क्रिकेट खेलने के बाद सबसे छोटे प्रारूप में प्रदर्शन करना आसान नहीं है.

    बल्लेबाजी पर कर रहा था काम

    रवींद्र जडेजा ने कहा, ‘यह मुश्किल होता है. आप पांच दिवसीय क्रिकेट में खेल रहे होते हो फिर सीमित ओवरों में खेलते हो. मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा था. 19वें ओवर में बनाए गए रनों से मैच का पासा पलटा. लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डुप्लेसी ने हमें अच्छी शुरुआत दिलाई थी.’ केकेआर के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने कहा कि उनकी टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

    यह भी पढ़ें: IPL 2021: विराट कोहली ने छक्के से पूरे किए टी20 के 10 हजार रन, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बने

    यह भी पढ़ें: IPL 2021: वरुण चक्रवर्ती सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के लिए बने अबूझ पहेली, तीसरी बार बोल्ड किया

    उन्होंने कहा, ‘दोनों टीमों ने अच्छी बल्लेबाजी की. हम अपनी टीम में कोई कमी नहीं निकाल सकते. टूर्नामेंट का दूसरा चरण हमारे लिए काफी अच्छा रहा है. हमने अपने लिए जीत के मौके बनाए हैं.’ मॉर्गन ने कहा, ‘जब जडेजा वैसा ही खेलते हैं, जैसा इंग्लैंड के लिए सैम करेन खेलते हैं तो आपके पास करने के लिए कुछ खास नहीं होता है.’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज