IPL 2021: जोस बटलर ने भारत के लिए लिखा भावुक संदेश, कहा-अपना ध्यान रखना

IPL 2021: जोस बटलर ने भारत के लिए लिखा खास संदेश (PTI )

IPL 2021: जोस बटलर ने भारत के लिए लिखा खास संदेश (PTI )

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शानदार शतकीय पारी खेल सभी का दिल जीत लिया. हालांकि 14वां सीजन कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत में कोरोना वायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही रोकना पड़ा. लीग रुकने के बाद सभी विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने वतन लौट रहे हैं. इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) भी अपने परिवार समेत भारत से लौट चुके हैं. हालांकि भारत से रवानगी से पहले राजस्थान रॉयल्स के इस चैंपियन खिलाड़ी ने इस देश के लिए बेहद भावुक संदेश लिखा है. जोस बटलर ने हर भारतीय को कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने और खुद का ध्यान रखने की बात भी कही है.

जोस बटलर ने सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स के पूरे स्क्वाड और अपनी पत्नी-बेटी की फोटो शेयर करते हुए भारत के लिए खास संदेश लिखा. उन्होंने लिखा, 'भारत एक खास देश है जो कि बेहद मुश्किल समय से गुजर रहा है. हमेशा की तरह इस बार भी मेरा और मेरे परिवार का स्वागत करने के लिए शुक्रिया. कृपया सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें.'

जोस बटलर का अच्छा प्रदर्शन

जोस बटलर ने आईपीएल 2021 में जैसे ही लय हासिल की ये टूर्नामेंट ही स्थगित हो गया. दाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 7 मैचों में 36.28 की औसत से 254 रन बनाए. बटलर के बल्ले से कुल 27 चौके और 13 छक्के निकले. बटलर का स्ट्राइक रेट भी 153 का रहा. बड़ी बात ये है कि जोस बटलर ने 2 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 124 रनों की विस्फोटक पारी खेल राजस्थान रॉयल्स को जीत भी दिलाई. बटलर इस सीजन में सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले खिलाड़ी बने. साथ ही ये आईपीएल में उनका पहला शतक भी था.

जोस बटलर ने आईपीएल 2021 में सबसे बड़ी पारी खेली

Youtube Video

यह भी पढ़ें:



IPL 2021 सस्पेंड होते ही कोविड-19 राहत कार्यों में जुटे विराट कोहली, फैन्स कर रहे तारीफ

IPL बायो बबल में कोरोना की घुसपैठ, गांगुली बोले- कैसे हुआ यह कहना बहुत मुश्किल

जोस बटलर ने भारत से जाते हुए युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल को अपना बैट गिफ्ट में दिया, जिसमें बटलर का ऑटोग्राफ भी था. साथ ही विकेटकीपर अनुज रावत को बटलर ने अपने कीपिंग ग्लव्ज़ गिफ्ट के तौर पर दिये. उम्मीद है कि आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच जल्द शुरू होंगे और एक बार फिर फैंस को बटलर की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिलेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज