IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राहत की खबर, केन विलियमसन जल्द करेंगे वापसी

केन विलियमसन की कमी सनराइजर्स हैदराबाद को खल रही है. (फोटो साभार-kane_s_w)

केन विलियमसन की कमी सनराइजर्स हैदराबाद को खल रही है. (फोटो साभार-kane_s_w)

IPL 2021: यूएई में हुए आईपीएल 2020 में केन विलियमसन ने सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 6:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोहनी की चोट के कारण सनराइजर्स हैदराबाद के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में पहले दो मैचों से बाहर रहे न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) अच्छी तरह उबर रहे हैं. विलियमसन को एक हफ्ते के अंदर पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने की उम्मीद है. सनराइजर्स के मध्यक्रम में अहम भूमिका निभाने वाले 30 साल के विलियमसन की बायीं कोहनी में चोट लगी थी जिसके कारण वह आईपीएल से पहले मार्च में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय सीरीज से बाहर हो गए थे. न्यूजीलैंड के कप्तान ने हालांकि शुक्रवार को कहा कि वह इस चोट से अच्छी तरह उबर रहे हैं.

सनराइजर्स द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो में विलियमसन ने कहा, ‘‘आपको पता है कि मेरा ध्यान जल्द से जल्द दर्द मुक्त होने पर है और हम सही दिशा में जा रहे हैं. उम्मीद है कि एक हफ्ते के भीतर फिट और तैयार हो जाऊंगा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अभ्यास और रिहैबिलिटेशन के बीच संतुलन बना रहा हूं. लेकिन प्रगति काफी अच्छी है. इसलिए जल्द ही पूर्ण फिटनेस हासिल करने को लेकर आशावान हूं.’’ यूएई में हुए आईपीएल के पिछले सत्र में विलियमसन ने सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे और टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. मध्यक्रम की नाकामी के कारण सनराइजर्स की टीम आईपीएल के मौजूदा सत्र के अपने दोनों शुरुआती मुकाबले गंवा चुकी है. सनराइजर्स की टीम शनिवार को मुंबई इंडियन्स की मजबूत टीम से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें:

IPL 2021: 12 लाख के जुर्माने से डरे ऋषभ पंत, मैच रोकने पर अंपायर से बोले-एक मिनट आपने लिया है
दिल्‍ली की हार का कारण बने ऋषभ पंत, पोंटिंग ने कप्तानी पर उठाया सवाल

IPL 2021 Sunrisers Hyderabad full squad: डेविड वार्नर (कप्तान), केन विलियमसन, विराट सिंह, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, ऋद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, श्रीवत्स गोस्वामी, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, केदार जाधव, जे सुचित, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज़ नदीम और मुजीब उर रहमान.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज