• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021 : पंजाब पर जीत के बाद कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया का शर्टलेस डांस- Video

IPL 2021 : पंजाब पर जीत के बाद कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया का शर्टलेस डांस- Video

पंजाब के खिलाफ मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे पेसर कार्तिक त्यागी ड्रेसिंग रूम में शर्टलेस डांस करते नजर आए. (VideoGrab/Twitter)

पंजाब के खिलाफ मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे पेसर कार्तिक त्यागी ड्रेसिंग रूम में शर्टलेस डांस करते नजर आए. (VideoGrab/Twitter)

राजस्थान रॉयल्स के युवा पेसर कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने पारी के अपने अंतिम ओवर में मात्र 1 रन दिया और पंजाब के खिलाफ 2 रन से रोमांचक जीत दिलाई. इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में शर्टलेस डांस करते नजर आए. उनके साथ चेतन सकारिया भी मस्ती करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) में यूएई लेग के अपने पहले मैच में कमाल का प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 2 रन से हराया. रोमांच से भरपूर इस मैच में 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम अंतिम गेंद पर हारी. खास बात तो यह थी कि 120 रन कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए ही जोड़ दिए थे लेकिन कार्तिक त्यागी के अंतिम ओवर में 4 रन ही नहीं बन पाए. कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने पारी के अपने अंतिम ओवर में मात्र 1 रन दिया और राजस्थान को 2 रन से शानदार जीत दिलाई. इसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में शर्टलेस डांस करते नजर आए.

    दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर खिलाड़ियों ने जश्न मनाया. राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के खिलाड़ी मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो क्लिप में युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी और चेतन सकारिया को बिना शर्ट पहने नाचते हुए देखा जा सकता है. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल भी दोनों के साथ आनंद ले रहे थे. राजस्थान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सीधे एक खुश ड्रेसिंग रूम से.’

    20 साल के कार्तिक ने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद कहा कि वह बेहद खुश हैं जो टीम की जीत में योगदान दे पाए. उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा सभी की बात सुनी और इस फॉर्मेट में ऐसे मैच भी देखे हैं जहां अजीब चीजें हुई हैं. आज मुझे एक खास मैच में बड़ी भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला. मैं पहले थोड़ी बहुत छोटी गेंद फेंक रहा था, बाद में काफी फीडबैक मिलने के बाद इस पर काम किया. मुझे पता था कि मेरे पास डेथ ओवरों का कौशल है.’

    मैच की बात करें तो राजस्थान ने यशस्वी जायसवाल (49) और महिपाल लोमरोर (43) की बदौलत 20 ओवर में 185 रन बनाए. अर्शदीप सिंह ने 5 विकेट झटके जबकि मोहम्मद शमी को 3 विकेट मिले. इसके बाद पंजाब टीम 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 183 रन बना पाई. ओपनर मयंक अग्रवाल ने शानदार अर्धशतक जड़ा और 67 रन की पारी खेली. कप्तान केएल राहुल ने 33 गेंदों पर 4 चौकों और 2 छक्कों की बदौलत 49 रन बनाए लेकिन उनकी टीम जीत से चूक गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज