• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: एमएस धोनी का शानदार कैच भी सीएसके को विकेट नहीं दिला सका, राहुल त्रिपाठी बाल-बाल बचे

IPL 2021: एमएस धोनी का शानदार कैच भी सीएसके को विकेट नहीं दिला सका, राहुल त्रिपाठी बाल-बाल बचे

IPL 2021: एमएस धोनी ने राहुल त्रिपाठी का शादार कैच पकड़ा. (वीडियो फोटो)

IPL 2021: एमएस धोनी ने राहुल त्रिपाठी का शादार कैच पकड़ा. (वीडियो फोटो)

IPL 2021: एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम सीएसके आईपीएल 2021 के एक मुकाबले में केकेआर (KKR) से मुकाबला खेल रही है. केकेआर की पारी के चौथे ओवर में धोनी ने राहुल त्रिपाठी का कैच पकड़ लिया था. लेकिन तीसरे अंपायर ने ओवर की दूसरी बाउंसर होने के कारण बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2021 के एक मुकाबले में केकेआर (KKR) से भिड़ रही है. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है. केकेआर की पारी के चौथे ओवर में धोनी ने राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच पकड़ा. लेकिन तीसरे अंपायर ने बल्लेबाज को आउट नहीं दिया. सीएसके की टीम यदि यह मैच जीत लेती है, तो प्लेऑफ में उसकी जगह लगभग पक्की हो जाएगी. टीम ने अब तक 9 में से 7 मुकाबले जीते हैं. 14 अंक के साथ वह टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं केकेआर की टीम 9 में से 4 जीत के साथ चौथे नंबर पर है. उसके 8 अंक हैं.

    केकेआर की पारी के चौथे ओवर की पांचवीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने सैम करेन की बाउंसर पर अपर शॉट खेलने की कोशिश की. हालांकि गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेती हुई एमएस धोनी के हाथों में चली गई. इसके बाद टीम ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. लेकिन मैदानी अंपायर ने तीसरे अंपायर की मदद ली. रिप्ले में साफ था कि गेंद राहुल के सिर के ऊपर थी. करेन ने ओवर में दूसरी बार बाउंसर डाली थी. इस कारण तीसरे अंपायर ने इसे नोबॉल दे दिया. राहुल ने अगली गेंद पर बड़ा छक्का लगा दिया.

    केकेआर के ओपनर नहीं कर सके कमाल

    केकेआर के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर इस मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. शुभमन 5 गेंद पर 9 रन बनाकर पहले ही ओवर में रन आउट हुए. वहीं अय्यर 15 गेंद पर 18 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आउट हुए. उन्होंने तीन चौके लगाए. पहले 2 मैच में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया था. मैच में सीएसके ने एक बदलाव किया है. ड्वेन ब्रावो की जगह सैम करेन को मौका दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: INDW vs AUSW: मिताली राज का रिकॉर्ड धोनी और काेहली से भी शानदार, दुनिया की सबसे सफल कप्तान भी

    यह भी पढ़ें: ON This Day: एमएस धोनी ने चौका लगाकर दिलाया बड़ा खिताब, आर अश्विन ने 13 विकेट लेकर रचा था इतिहास

    दोनों टीमें इस प्रकार हैं

    चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसी, मोईन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम करेन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर और जोश हेजलवुड.

    कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11: वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, ऑयन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्युसन, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज